Breaking News
Home / ज़रा हटके / असल जिंदगी में रोहित शर्मा के साले है युवराज सिंह

असल जिंदगी में रोहित शर्मा के साले है युवराज सिंह

दोस्तो रक्षाबंधन का त्यौहार इस बार देश भर में बड़े हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया । सभी भाई बहनों ने राखी के उस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर किया । बॉलीवुड में भी राखी का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया सभी भाइयों ने अपनी बहनों को ढेर सारे तोहफे दिए ।ऐसे में क्रिकेटर कहां पीछे रहेंगे उन्होंने भी ये दिन अपनी बहनों के साथ सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की ।आज हम आपको युवराज सिंह की बहन के बारे में बताने वाले जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

युवराज सिंह की बहन से कि है रोहित शर्मा ने शादी, खूब जमती है जीजा साले कि जोड़ी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा  की पत्नी रितिका सजदेह  को सभी जानते हैं, क्योंकि वह भी मीडिया सुर्ख़ियों में रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हो कि रितिका सजदेह पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की बहन है!  रितिका युवराज की राखी बहन है। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि जब रोहित शर्मा ने रितिका को पहली बार देखा था तो युवराज सिंह वहीं थे और उन्होंने कहा कि वहां मत देखो, वो मेरी बहन है।

युवराज सिंह के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए और कई मैच टीम इंडिया को जिताए। युवी का 6 गेंदों पर 6 छक्के मारने का रिकॉर्ड सबको पता होगा, जिसके बाद उन्हें सिक्सर किंग के नाम से पुकारा जाने लगे। युवी ने 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 मुकाबले खेले हैं। इसमें उनके नाम क्रमश 1900, 8701, 1177 रन बनाए हैं।

 

About Megha