Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिग बॉस का विनर बनते ही शिल्पा शिंदे को अचानक छोडनी पड़ी इंडस्ट्री,सामने आई बड़ी बजह

बिग बॉस का विनर बनते ही शिल्पा शिंदे को अचानक छोडनी पड़ी इंडस्ट्री,सामने आई बड़ी बजह

दोस्तो यदि किसी से पूछे उनका पसंदीदा कॉमेडी सीरियल कौन सा है तो ज्यातर भाभी जी घर पर है यही जवाब सुनने को मिलेगा ।इस सीरियल में भाभी जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को भाभी जी के किरदार से काफी पॉपुलैरिटी मिली ।उन्होंने अपने अभिनय के दम पर दर्शको के दिलो पर राज किया उसके बाद अभिनेत्री शिल्पा शिंदे बिग बॉस में भी भी नजर आई और उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की ।लेकिन उसके बाद से शिल्पा कहीं नजर नहीं आई लेकिन अब काफी समय बाद शिल्पा ने टीवी इंडस्ट्री और अभिनय से दूरी क्यों बनाई इसके पीछे क्या वजह सब बताया और आने वाले समय में आपको भाभी जी के जलवे जल्दी ही देखने को मिलेंगे

क्यों टीवी से दूर हो गई शिल्पा शिंदे?


गौरतलब है कि, भाभी जी घर पर है फेम शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम किया था।इसके बाद उन्हें कई ऑफर आए लेकिन शो जीतने के बाद उन्होंने किसी भी टीवी सीरियल्स में काम नहीं किया। गौरतलब है कि बिग बॉस का विनर बनने के बाद हर सेलिब्रिटी के पास एक नया प्रोजेक्ट होता है और वह हर किसी शो में गेस्ट के रुप में भी आता है। लेकिन शिल्पा शिंदे कभी किसी शो में भी नही आई। ऐसे में हर कोई यह जानने की कोशिश करने लगा कि आखिर शिल्पा शिंदे विनर बनने के बाद टीवी की दुनिया से दूर क्यों हो गई।हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, “उस समय सोशल मीडिया के लिए उतना क्रेज नहीं था, जितना अब है। जब तक मैंने शो किया, तब तक मैं सोशल मीडिया पर भी नहीं थी। अगर मैंने ‘बिग बॉस’ के दौरान मिली पॉपुलैरिटी का उस वक्त फायदा नहीं उठाया तो अब उठाऊंगी। मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने की कोशिश करूंगी और टीवी पर भी ज्यादा काम करूंगी।मेरे रास्ते में जो भी अच्छा काम आएगा, मैं उसे कर लूंगी।” कहा जा रहा है कि शिल्पा शिंदे जल्द ही डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 10 में नजर आने वाली है। यह शो 3 सितंबर 2022 से शुरू होने वाला है।

44 वर्ष में कुंवारी हैं शिल्पा शिंदे


बात की जाए शिल्पा शिंदे की निजी जिंदगी के बारे में तो उनकी शादी मशहूर अभिनेता रोमित राज से होने वाली थी। लेकिन अचानक शिल्पा इस शादी से पीछे हट गई। शिल्पा शिंदे और रोमित राज की पहली मुलाकात सीरियल ‘मायका’ के दौरान हुई थी। इस सीरियल में काम करने के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी।फिर साल 2009 में इन्होंने अपने परिवार की रजामंदी के साथ सगाई कर ली। दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन अचानक शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। इसके बाद साल 2016 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने कहा था कि, शादी के 2 दिन पहले उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि रोमित उनके लिए एक अच्छे पति साबित नहीं होंगे। शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया था कि रोमित ने उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी।

 

 

About Megha