Breaking News
Home / ज़रा हटके / बारात में पहुंचते ही नागिन बनी देसी आंटी,नागिन डांस से हिला के रख दिया स्टेज

बारात में पहुंचते ही नागिन बनी देसी आंटी,नागिन डांस से हिला के रख दिया स्टेज

दोस्तों जब ख़ुशी का माहौल होता है तो वहा पर डांस का होना अनिवार्य है और डांस भी ऐसी जबरदस्त की हो कि लोग देखते ही रह जाये और ख़ुशी के माहौल में नागिन का डांस न हो तो बेकार है क्योकि नागिन डांस को देखना सब लोग देखना पसंद करते है इसीप्रकार से शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक महिला नागिन डांस करते हुए नजर आ रही है जिसको देखकर सब लोग इतना मजे ले रहे है जिसका कोई जवाब नही है इसके आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे .

दोस्तों वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी प्रोग्राम में बैंड बाजे की धुन पर नागिन डांस कर रही है. वहां बहुत सारे लोग मौजूद हैं जो किसी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. महिला के साथ एक पुरुष भी नागिन डांस करते हुए नजर आया. वहां बैठे लोग भी इस महिला के डांस के स्टेप को देखकर हैरान रह गए और हर किसी की निगाहें वहां पर ही टिक गई.

वायरल वीडियो कुछ समय पहले ही यूट्यूब पर अपलोड की गई, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. वीडियो देखने वाले यूजर्स का कहना है कि वाह क्या डांस है. वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि बॉलीवुड स्टार से ज्यादा तो इन लोगों में टैलेंट है. इनके टैलेंट को बढ़ावा देना चाहिए.

इस महिला ने वहां मौजूद लोगों का अपने डांस से काफी मनोरंजन किया. यह डांस देखकर वहां मौजूद मेहमानों का भी हंसी छूट गई. हालांकि हर कोई इस महिला के डांस से बहुत प्रभावित हुआ. साड़ी में इस तरह के डांस स्टेप कर पाना बहुत कठिन होता है. लेकिन महिला ने काफी अच्छी तरह से नागिन डांस किया जिसके कारण उसको दर्शकों का काफी साथ भी मिला.

About Megha