Breaking News
Home / ज़रा हटके / बंदरों को बड़े प्यार से मूंगफली खिला रही थी महिला, तभी पीछे से आया एक बन्दर और हो गया ये कांड

बंदरों को बड़े प्यार से मूंगफली खिला रही थी महिला, तभी पीछे से आया एक बन्दर और हो गया ये कांड

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत होगे कि बंदर एक ऐसा प्राणी है जो इंसानों के काफी करीब माना जाता है। इसलिए आपने अक्सर देखा होगा कि बंदर अक्सर अजीबो गरीब हरकतें करते रहते हैं जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। अपने पूरे जीवन काल में, हम सब बंदर को देखकर, कभी ना कभी हँसे भी हैं, और उनसे उतना ही परेशान भी हुए हैं। लेकिन ये जानवर बहुत ही समझदार और चालाक प्रवृति के होते हैं एक महिला खिला रही है मूंगफली आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये.

दरअसल उस के डलिया में बहुत सारे मूंगफली हैं जैसे ही महिला घर से बाहर निकलती है काफी संख्या में लंगूर वहां आ जाते हैं और सारे लंगूर मिलकर दलिया में रखे मूंगफली को खाने लगते हैं बहुत सारे बंदर के आने के बावजूद महिला डरती नहीं है और वह डलिया लिए आगे जाकर बैठ जाती है और खुद डलिया में से मूंगफली निकालकर बंदरों को खिलाने लगती है !

जिसमें एक महिला बंदरों को मूंगफली खिलाती हुई नजर आ रही है हालांकि बंदर इंसानों को ज्यादातर नुकसान नहीं पहुंचाते! लेकिन कभी-कभी ऐसी खबरें भी आती है कि बंदर ने किसी इंसान को नुकसान पहुंचा दिया वायरल हो रहे विडियो में एक महिला ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और डलिया लिए दिख रही है !बंदर भी उसके हाथ से मूंगफली लेकर बड़े प्यार से खा रहे हैं ऐसा लग रहा है जैसे एक मां अपने बच्चों को खिला रही है यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और अब तो आप इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं !

 

About Megha