Breaking News
Home / बॉलीवुड / 15 अगस्त से पहले ‘अनुपमा’ में पसरा मातम, वनराज-अनुज का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

15 अगस्त से पहले ‘अनुपमा’ में पसरा मातम, वनराज-अनुज का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

मित्रों आप लोगों को इस बात से अवगत कराना चाहते है कि स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन बना हुआ है। अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसकी वजह से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल पहले से कहीं ज्यादा बढ़ जाता है। लेकिन काफी समय से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से बहुत दुखद खबरें सुनने को मिल रही है जिसकी वजह से फैन्स काफी उदास नजर आ रहे है पहले फेमस हास्य कलाकार राजू श्री वास्तव की हार्ट अटैक की खबर ने लोगो को निराश कर दिया उसके बाद अनुपमा सीरियल के वनराज और अनुज के एक्सीडेंट की खबर सामने आ रही हैं।इन दोनो का इतना खतनाक एक्सीडेंट हुआ है कि पूरे घर में मातम का माहौल छाया हुआ है ।इस हादसे के बाद से अनुपमा का रो रो कर बुरा हाल है और फैन्स को बहुत बड़ा झटका लगा है ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

 

अनुपमा हालिया एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आप लोगों के होश उड़ जायेगे बीते एपिसोड में आपने देखा कि शाह हाउस में किंजल, डॉली, काव्या और बापूजी अनुपमा के घर के जाने का फैसला लेते हैं। सबके बदलते तेवर देखकर वनराज शॉक्ड हो जाता है दरअसल सभी लोग सेलिब्रेट करने के लिए अनुपमा के घर पहुंच जाते हैं और छोटी अनु के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं। हालांकि अनुपमा पाखी को खूब सुनाती हैं। शाह परिवार के कपाड़िया हाउस चले जाने के पश्चात् गुस्से में पागल वनराज शाह को अभी तक इसका जिम्मेदार माना जा रहा है। वनराज बहुत गुस्से में होता है और बापूजी से अनुपमा के घर जाने को लेकर सवाल करता है। बापूजी कहते हैं कि हमको जहां खुशी मिलेगी, हम वहां जाएंगे। वनराज आग बबूला होकर सभी मुसीबतों और परेशानियों का जिम्मेदार अनुज और अनुपम को ठहराता है। वो कहता है कि आज की रात परेशानियों की आखिरी रात होगी। कल से सब कुछ बदल जाएगा। वो अनुज से अगला-पिछला सारा हिसाब बराबर करने की बात करता है। वनराज को समझाती है कि इतना गुस्सा करना ठीक नहीं है।

आपको बता दे कि वही वनराज शाह ने ही अनुज कपाड़िया से मिलने की जिद के तत्पश्चात दोनों एक ही गाड़ी में सवार होकर तेज रफ्तार से कहीं जा रहे थे वनराज शाह बात करने के लिए अनुज को कहीं ले जा रहा था तथा फिर आगे क्या हुआ ये केवल काव्या जानती है। और काव्या को बचाने के लिए सबसे झूठ बोलेगी जिससे वनराज के ऊपर कोई आरोप ना लगे। वही इस पूरे घटनाक्रम पर सोशल मीडिया पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे है। वनराज शाह और अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट पर चलिए जानते हैं कि यूजर्स की प्रतिक्रिया कैसी है एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा अगर ये वनराज ठीक हो गया ना तो बहुत गालियां पड़ने वाली हैं इसको। यदि बात करनी ही थी तो रूम पर कर लेता भाई। कार में कर लेता। कार को खाई के पास क्यों ले गया? इसी तरह से कई लोगों ने अपनी अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

About Megha