Breaking News
Home / बॉलीवुड / 4 बच्चों के पिता पर आया था उर्वशी रौतेला का दिल , शादी कर बनना चाहती थी तीसरी पत्नी

4 बच्चों के पिता पर आया था उर्वशी रौतेला का दिल , शादी कर बनना चाहती थी तीसरी पत्नी

दोस्तो ऐसा कोई नही होगा जो बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की खूबसूरती और कातिल अदाओं से बच पाया हो ।उर्वशी रौतेला की खूबसूरती सबको अपनी ओर आकर्षित करती हैं। एक बार जो उन्हें देख ले तो उन पर से नजर नही हटा पाता ।अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं वाली तस्वीरो से फैंस पर कहर ढाती रहती है . फैन फॉलोइंग की बात करे तो  उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है .अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रही है.ऐसे में खबर सामने आ रही है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने शादी करने का फैसला कर लिया है और जिसे वे अपना जीवनसाथी बनाना चाहती है उसकी पहले ही दो शादिया हो चुकी है यही नहीं और वो शख्स चार बच्चो के पिता भी है . क्या अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सच में ऐसा जीवन साथी ढूँढा है जिसकी पहले ही दो पत्निया और चार बच्चे है .जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

ऐसी रही उर्वशी की लव लाइफ

दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला से उनकी लव लाइफ के बारे में बातचीत की गई। इस दौरान उन्होंने बताया कि, “मैंने बहुत सारे प्रपोजल से डील किया है, लेकिन एक ऐसा था जो किसी ऐसे शख्स से आया था, जिससे हमारी संस्कृति में बहुत अंतर है। ऐसे में अपने परिवार के बारे में सोचना होगा, खासकर महिलाओं को अपने जीवन में इसके बारे में सोचना होगा, क्योंकि यह आसान नहीं है।”

ऋषभ पंत नहीं 2 बीवियों के पति और 4 बच्चों के पिता पर फ़िदा थी उर्वशी रौतेला! करना चाहती थी शादी

बता दें इससे पहले उर्वशी रौतेला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह इजिप्ट के सिंगर के साथ नजर आ रही थी। इस दौरान कई लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि वह इजिप्ट के सिंगर को डेट कर रही है। हालांकि उर्वशी ने इस बात पर कभी कोई जवाब नहीं दिया लेकिन अब पहली बार किसी ने उर्वशी से साफ तौर से पूछा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faridoon Shahryar (@ifaridoon)


जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “हां, लेकिन उस व्यक्ति की पहले से ही दो पत्नियां और चार बच्चे हैं। मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी, जहां मुझे इतनी दूर जाकर रहना पड़े, या उसे यहीं रहना पड़े।” बता दें इससे पहले उर्वशी का नाम जाने-माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि किसी कारणवश फिर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

इन फिल्मों में नजर आएंगे उर्वशी रौतेला

बात की जाए उर्वशी के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लीजेंड’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ सरवानन अरुण मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। उर्वशी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘वर्साचे बेबी’ और ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘इंस्पेक्टर अभिनाश’ में भी नजर आएंगी।इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा होंगे। यह फिल्म सुपरकॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित होगी। इसके अलावा भी एक्ट्रेस ‘ब्लैक रोज’ में नज़र आने वाली हैं जो हिंदी और तेलुग दोनों भाषाओं में रिलीज़ होगी।

About Megha