Breaking News
Home / बॉलीवुड / कभी बने भाई-बहन तो कभी किया जमकर रोमांस,बॉलीवुड के सितारे जिन्होंने फिल्मो में निभाए ऐसे रिश्ते

कभी बने भाई-बहन तो कभी किया जमकर रोमांस,बॉलीवुड के सितारे जिन्होंने फिल्मो में निभाए ऐसे रिश्ते

दोस्तो एक कलाकार की कला की कोई सीमा नहीं होती ।एक कलाकार को अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाने पड़ते है ।एक बेहतरीन कलाकार वही होता है जो हर किरदार को बखूबी निभा सके ।यही एक बेहतरीन कलाकार की पहचान होती है ।बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे है जिन्होंने पर्दे कभी निभाया था भाई बहन का किरदार बाद में उसी के साथ लड़ाते दिखे इश्क ।कौन सी है वो बॉलीवुड की जोड़ियां जो पर्दे पर भाई बहन और प्रेमी प्रेमिका के किरदार निभा चुके है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान

ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने फिल्म देवदास और मोहब्बतें में प्रेमी-प्रेमिका रोल किया था। इन दोनों की फिल्मों को लोगों ने काफी प्यार दिया था। ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने फिल्म जोश में भाई-बहन का किरदार निभाया था।

हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन

हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘नसीब’ और ‘देश प्रेमी’ जैसी फिल्मों में रोमांस किया है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘गहरी चाल’ में भाई-बहन का रोल किया थ।

करीना कपूर और तुषार कपूर

करीना कपूर और तुषार कपूर ने फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में प्रेमी-प्रेमिका रोल किया था। वहीं, फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न्स’ में करीना कपूर और तुषार कपूर ने भाई-बहन का किरदार निभाया था।

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘देसी बॉयज’ में प्रेमी-प्रेमिका का रोल कर एक-दूसरे के साथ रोमांस किया था। वहीं, फिल्म ‘रेस 2’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम में भाई-बहन की भूमिका में नजर आए थे।

प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह

प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह ने फिल्म ‘गुंडे’ में काम किया था। फिल्म में दोनों का प्रेमी-प्रेमिका का रोल था। दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। वहीं, फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह भाई-बहन का रोल किया था।

नीलम और सलमान खान

नीलम और सलमान खान ने फिल्म ‘एक लड़का और एक लड़की’ में प्रेमी-प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म ‘हम हम साथ साथ हैं’ में नीलम और सलमान खान भाई-बहन का रोल किया था।

जीनत अमान और देवानंद

जीनत अमान और देवानंद ने ‘इश्क इश्क’, ‘कलाबाज’ और ‘डार्लिंग डार्लिंग’ में प्रेमी-प्रेमिका का रोल किया था। फिल्म ‘हरे राम हरे कृष्ण’ में जीनत अमान और देवानंद ने भाई-बहन का किरदार निभाया था।

दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल

दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल ने फिल्म ‘ओम शांति ओम में प्रेमी-प्रेमिका का किरदार निभाया था। दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल ने फिल्म ‘हाउसफुल’ में भाई-बहन का रोल किया था।

जूही चावला और अक्षय कुमार

जूही चावला और अक्षय कुमार फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी’ में प्रेमी-प्रेमिका के रोल में नजर आए थे। जूही चावला और अक्षय कुमार फिल्म में ‘एक रिश्ता द बॉन्ड ऑफ लव’ में भाई-बहन का किरदार निभाया था।

 

About Megha