Breaking News
Home / ताजा खबरें / एक बेटे कि चाहत में ऑटो ड्राइवर बन गया 7 बच्चो का बाप, 3 बेटियों के बाद महिला ने एकसाथ जन्मे 4 बच्चे

एक बेटे कि चाहत में ऑटो ड्राइवर बन गया 7 बच्चो का बाप, 3 बेटियों के बाद महिला ने एकसाथ जन्मे 4 बच्चे

दोस्तो बेटा और बेटी दोनों ही बराबर है लेकिन फिर भी न जाने क्यों लोग बेटियो से ज्यादा बेटो की चाह रखते है । जब तक बेटा न हो तब तक बच्चे पैदा करते रहते है ।जबकि बेटियां एक बेटे से ज्यादा माता पिता को प्यार करती है उनका ध्यान रखती है शादी के बाद भी उसे अपने माता पिता की चिंता सताती रहती है ।लेकिन बेटे की चाह से सामने बेटियो का प्यार नहीं दिखता ।आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे बेटे की चाह में एक शख्स बन गया 6 बेटियो और एक बेटे का पिता लेकिन अब को शख्स काफी परेशान नजर आ रहा है और सबसे मदद की गुहार लगा रहा है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

3 बेटियों के बाद एक बेटे की थी चाहत, पत्नी ने दिया एक साथ 4 बच्चों को जन्म

उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर ऑटो ड्राइवर की पत्नी ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया है. यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. फिलहाल जच्चा और बच्चे सभी स्वस्थ हैं, अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में हैं. बच्चों के पिता मनोज कुमार की माली-हालत ठीक नहीं है. उसने डॉक्टरों और सरकार से मदद की गुहार लगाई है. एक साथ इतने बच्चों का संभालना उसके लिए आसान नहीं होगा.एत्माद्दौला के प्रकाश नगर मोहल्ले में रहने वाले मनोज कुमार की पत्नी खुशबू की तबीयत सोमवार को अचानक खराब हो गई. मनोज ने अपनी पत्नी को ट्रांस यमुना इलाके के जय अंबे अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद पता चला कि महिला गर्भवती है. अल्ट्रासाउंड में दो जुड़वा बच्चों के बारे में पता चला. डॉक्टरों ने पैनल बनाकर खुशबू का ऑपरेशन किया. इस पैनल में डॉ. प्रियंका सिंह, डॉ. नीलम औरडॉ. सूर्य देव थे.

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के बाद यह माना जा रहा था कि महिला के पेट में जुड़वां बच्चे होंगे. लेकिन ऑपरेशन के बाद महिला ने चार बच्चों को जन्म दिया, जिनमें तीन लड़कियां और एक लड़का है.हॉस्पिटल के संचालक डॉ महेश चौधरी का कहना है कि प्रसूता खुशबू और उसके चारों बच्चे स्वस्थ हैं. उन्हें किसी भी प्रकार का खतरा नहीं है. उधर, अचानक हुई डिलीवरी के खर्चे को पूरा करने के लिए प्रसूता के पति मनोज को अपने मकान मालिक से रकम उधार लेनी पड़ी है. साथ ही वह अब मदद की गुहार लगा रहा है. हालांकि, सात बच्चों के पिता ने यह भी कहा है कि बच्चों को पालने के लिए अब वह पहले से ज्यादा मेहनत करेगा.

About Megha