Breaking News
Home / ताजा खबरें / माँ को सपने मे आकर बोला बेटा “मैं अभी जिंदा हूं” सुबह खुदवा दी बेटे की 7 दिन पुरानी कब्र,जब देखा तो…

माँ को सपने मे आकर बोला बेटा “मैं अभी जिंदा हूं” सुबह खुदवा दी बेटे की 7 दिन पुरानी कब्र,जब देखा तो…

दोस्तो एक मां और बच्चे के बीच ऐसा कनेक्शन होता है कि बच्चा चाहे कहीं भी हो उस पर कोई संकट आए या वो परेशानी में हो तो मां को तुरंत पता चल जाता है ।इसलिए तो मां अपने बच्चे को ज्यादा देर तक अपनी नजरों से दूर नही रख पाती ।लेकिन यदि किसी मां का बच्चा उसकी नजरों से हमेशा के लिए दूर हो जाए तो उस मां के दिल पर क्या बीतेगी । उस मां को अपने बच्चे के वापिस आने की उम्मीद मरते दम तक रहती है।इसलिए वो मां हमेशा दरवाजे की चौखट पर नज़रे गढ़ाए बैठी रहती है ।आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले जिसमे मृत बेटे के जिंदा होने के शक के चलते मां ने खुदवाई बेटे को कब्र।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 18 साल के एक युवक को बीते 29 जून का एक सांप ने काट लिया था। सांप के काटने से युवक की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसे दफना दिया गया था। युवक की मौत के दो दिन बाद उसकी मां को एक सपना आया। पहले तो उसने इस ओर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब उसे पता चला कि मोहल्ले के कई लोगों और रिश्तेदारों को भी ठीक वैसा ही सपना आया है तो उसने कब्र ही खुदवा दी। 7 दिन बाद जब कब्र खोदी गई तो सभी हैरान रह गए।

सांप के काटने से हुई युवक की मौत

जानकारी के मुताबिक, हाथरस के कोतवाली सदर इलाके के गांव नगला चौबे में रहने वाले जितेंद्र का 18 वर्षीय बेटा योगेश 29 जून की रात अपने घर में जमीन पर सो रहा था। इस बीच उसे सांप ने काट लिया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बावजूद परिजनों ने झाड़-फूंक का सहारा लिया। कुछ असर न पड़ने पर योगेश के शव को गांव के पास स्थित हाथरसी देवी के मंदिर के पास बने पोखर में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया।

मां को आया सपना, बेटे ने कहा – मैं अभी जिंदा हूं…

मृतक की मां ने सात दिन बाद बेटे की कब्र को प्रशासन की अनुमति के बाद मंगलवार की दोपहर में खुदवा दिया। मां ने कहा कि बेटे की मौत के 2 दिन बाद उसे सपना आया। सपने में बेटे ने उससे कहा कि वह अभी जिंदा है और उसे गड्ढे से बाहर निकलवा लो। हालांकि, उसने इस बात पर तब तो भरोसा नहीं किया, लेकिन ठीक ऐसा ही सपना मोहल्ले के कई और लोगों को भृी आया। यही नहीं, कुछ रिश्तेदारों को भी ऐसा ही सपना आया।

7 दिन बाद खोदी गई कब्र, जानिए क्या हुआ ?

मंगलवार को मां और प्रशासन के लोगों की मौजूदगी में युवक की कब्र खुदवाई गई। लड़के का शव अंदर ही रखा था। इतने दिन बीत जाने के कारण उसकी हालत खराब हो चुकी थी। ऐसे में लोगों ने फिर से मिट्टी डालकर उसे दफन कर दिया गया।

 

 

About Megha