Breaking News
Home / क्रिकेट / पा’किस्तान से हारते ही शोएब अख्तर ने उड़ाया टीम इंडिया का मज़ाक, भारतीयों का खून खौल उठा

पा’किस्तान से हारते ही शोएब अख्तर ने उड़ाया टीम इंडिया का मज़ाक, भारतीयों का खून खौल उठा

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है क्रिकेट सभी का पसंदीदा खेल है ।क्रिकेट मैच देखने के लिए क्रिकेट लवर्स कुछ भी कर सकते है ।बॉस से झूठ बोल सकते है गर्लफ्रेंड से लड़ाई कर सकते है और अगर मैच भारत पाकिस्तान का हो तो कहना ही क्या इनके बीच मैच का दर्शको को बेसब्री से इंतजार रहता है ।रविवार को भारत पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मैच रहा । हालाकि भारत को इस मैच में हार का मुंह देखना पड़ा ।जिसकी वजह से भारतीय टीम के फैन उदास नज़र आए ।लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर भारत की हार का खूब आनंद लेते हुए नजर आ रहे है ।जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे शोएब भारतीय टीम का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे है ।शोएब अख्तर का ये वीडियो देखने के बाद लोग उनसे खफा नजर आ रहे है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।।

शोएब ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक

शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और क्रिकेट से जुड़ी कई चीजों पर अपनी प्रक्रिया वीडियो के माध्यम से देते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो भारत की पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है जिसमें शोएब अख्तर टीम इंडिया का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने भारत की हार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “साफ-साफ कहूं भारत ने बहुत खराब खेला। जिस तरह से उनको शुरुआत मिली काफी ज्यादा अच्छा विकेट था। पिच से घास उड़ी हुई थी जैसे मेरे सिर से बाल उड़े हुए हैं वैसे घास उड़ा दी गई थी”।

जमकर बोला विराट का बल्ला

पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ जमकर चला और वह अपने पुराने रंग में भी नजर आए। कोहली ने लड़खड़ाई भारतीय पारी को सिर्फ 44 बॉल में 60 रन बनाकर संभाल लिया। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए पिछले मैच में कोहली ने 35 रन बनाए थे। कोहली जिस तरह से मैच खेलते नजर आए उनमें उनका वह पुराना आत्मविश्वास झलक रहा था जो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है क्योंकि कोहली काफी समय से आउट ऑफ फार्म चल रहे थे।

About Megha