Breaking News
Home / बॉलीवुड / 5 लोगों के सामने ही अपना सिर झुकाते है दबंग खान,नंबर 3 को मानते है अपने पिता

5 लोगों के सामने ही अपना सिर झुकाते है दबंग खान,नंबर 3 को मानते है अपने पिता

दोस्तो कोई भी इंसान परफेक्ट नही होता ।यदि किसी में कुछ कमियां होती है तो कोई न कोई खूबी भी जरूर होती है बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान भी कुछ ऐसे ही है सलमान खान अक्सर अपने गुस्से की वजह से सुर्खियो में रहे है शायद इसी वजह से आज वो अकेले है ।लेकिन उनमें एक खूबी भी है वो बड़े ही दरियादिल इंसान है उन्होंने जरूरत के समय हर किसी की मदद की है और आगे भी करते रहेंगे ।आपको बता दे सलमान खान किसी से नही डरते इसीलिए तो उनका नाम दबंग है ।सलमान खान यदि किसी से दोस्ती कर ले तो दोस्ती निभाने के लिए कुछ भी कर सकते है और यदि कोई उनसे दुश्मनी मोल ले तो वो भी शिद्दत से निभाते है इसलिए इंडस्ट्री में हर कोई सलमान से दोस्ती करना चाहता है और दुश्मनी करने से बचता है.सलमान खान इतने भी बुरे नहीं है उनसे खौफ खाने की जरूरत नही है वो इंसान हैं उन्हे भी सबको सम्मान और प्यार देना बखूबी आता है लेकिन इस इंडस्ट्री में 5 लोग ऐसे है सलमान जिनकी तहे दिल से इज्जत करते है उनसे प्यार करते है उनके सामने अदब से सिर झुकाते है कौन है वो सितारे जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक ऐसी शख्सियत हैं जिनका व्यवहार लोगों को बहुत पसंद आता है। इंडस्ट्री में इनकी सभी इज्जत करते हैं। लेकिन सलमान खान के साथ अमिताभ बच्चन का एक अलग ही लगाव है। सलमान खान अमिताभ बच्चन की बहुत इज्जत करते हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की हैं। फिल्म “बागवान” में सलमान खान और अमिताभ बच्चन का पिता-पुत्र का रोल था।इतना ही नहीं सलमान खान अमिताभ बच्चन को अपने पिता की तरह ही देखते हैं। असल जिंदगी में सलमान खान हमेशा बिग बी के पैर छूते हैं और बिग बी भी सलमान खान को सीने से लगा लेते हैं। दोनों साथ में गॉड तुसी ग्रेट हो, हेलो ब्रदर और बाबुल में काम कर चुके हैं।

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सलमान खान धर्मेंद्र को हमेशा इज्जत देते हैं और वह उन्हें अपने पिता की तरह ही मानते हैं। सलमान खान बचपन से ही धर्मेंद्र के फैन हैं और इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। सलमान खान और धर्मेंद्र ने साथ में प्यार किया तो डरना क्या, यमला पगला दीवाना फिर से में काम किया था।

मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के डांसर किंग के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती कई डांस रियलिटी शो के हिस्सा रह चुके हैं। वहीं सलमान खान भी मिथुन दा की खूब इज्जत करते हैं। सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। सलमान उन्हें अपना आइडियल मानते हैं और मिथुन चक्रवर्ती भी सलमान खान को अपने बेटे की तरह मानते हैं। सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती एक साथ युवराज, हीरोज, लकी, वीर और किक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सनी देओल

सनी देओल बॉलीवुड के सबसे ताकतवर एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं। इनके एक्शन के आगे सलमान खान भी फेल हो जाते हैं। इन दोनों की दोस्ती बहुत गहरी है। देओल परिवार से सलमान खान का नाता बहुत पुराना है। इसी वजह से बॉबी देओल को फिल्म रेस 3 में सलमान खान ने लिया था। सलमान खान सनी देओल को अपना बड़ा भाई मानते हैं। दोनों जीत हीरोज, यमला पगला दीवाना फिर से में काम कर चुके हैं।

रजनीकांत

सलमान खान सुपरस्टार रजनीकांत का बहुत सम्मान करते हैं। सलमान खान अक्सर अपनी बातों में कहते रहते हैं कि वह रजनीकांत के पैरों के बराबर भी एक्टिंग नहीं करते हैं और यह सलमान खान द्वारा कहीं बहुत बड़ी बात है। हालांकि, दोनों ने साथ में अब तक कोई भी फिल्म नहीं की है। लेकिन सलमान खान हमेशा खुद को उनका फैन बताते हैं।

About Megha