Breaking News
Home / ज़रा हटके / इस देसी बाबू पर फ़िदा हुई रूस कि गोरी मेम, सात समुन्दर पार कर भारत में आकर रचाई शादी

इस देसी बाबू पर फ़िदा हुई रूस कि गोरी मेम, सात समुन्दर पार कर भारत में आकर रचाई शादी

दोस्तों कहते है कि जोड़ी ऊपर वाला ही बनाता है क्योकि जिसको जहा पर मिलना होता है वह मिल कर रहता है चाहे फिर जैसे भी मिले मिलता तो जरुर है,यह बात सच भी हो गयी है क्योकि हम एक ऐसी ही प्रेम कहानी की बात करने जा रहे है जो किसी खेल से कम नही है क्योकि किस्मत को बदले ज्यादा वक्त नही लगता है कि किसी की किस्मत कब क्या कर डाले ये किसी को भी पता नही है और प्रेम एक ऐसा बंधन है जो हर एक दीवार को तोड़ डालता है क्योकि यह बात झूठी नही है क्योकि आज एक ऐसी ही कहानी सोशल मीडिया पर सुनने को मिल रही है जिसको सुनकर आप सब लोग हैरान हो जायेगे क्योकि यह कहानी एक परदेशी हसीना पर देशी बाबू का आ गया था दिल,और मोहब्बत ऐसी हुयी कि सात समुन्दर भी पार कर ले जाती दोस्तों अगर आप सब लोग इसके बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे

दोस्तों यह कहनी सात समुन्दर प्यार वाले की है ,जिसमे देसी छोरे ऋषि वर्मा है जिसे रूस की एक विदेशी हसीना से प्यार हो गया। और फिर क्या होना था , प्यार बदल गया जीवन भर के रिश्ते में बाद में दोनों ने शादी भी कर ली और दोनों ने एक साथ जीने और एक साथ मरने की कसमें भी खायी क्योकि यह प्रेम विवाह जीता जगाता मिसाल बन गया है कि सच्चा प्यार वाकई में होता है क्योकि प्यार धन दौलत से नही होता है ,यह समुन्दर की सभी सीमओं को भी तोड़ दिया है ,क्योकि मध्य प्रदेश के ऋषि वर्मा ने रूस की महिला लीना बैरकोलसेव से शादी कर ली है।

इंदौर से है ऋषि वर्मा

बता दे कि, भारत के मध्य प्रदेश राज्य के इंदौर के निवासी ऋषि वर्मा को एक विदेशी महिला लीना बैरकोलसेव से प्यारा हो गया था। और लीना बैरकोलसेव को भी उनके मोहब्बत हो गयी। और मोहब्बत ऐसी परवान चढी कि, दोनों ने एक होने की कस्मे खा ली थी। और फिर क्या था , दोनों ने भारत में हिन्दू रीती से शादी कर ली । और लीना बैरकोलसेव भी अपना रूस छोड़कर भारत आ गई।

लीना बैरकोलसेव वीडियो कॉल पर किया ऋषि वर्मा ने प्रस्ताव

ऋषि वर्मा और लीना बैरकोलसेव की दोस्ती कब प्यार में बदलने लगी उन्हें भी पता भी नहीं चला था। लेकिन ऋषि ने उन्हें वीडियो सवाल के दौरान शादी का प्रस्ताव दे दिया था। जिसे लीना बैरकोलसेव ने कूबूल किया। और दोनों ने हिन्दू रीति  रिवाज के अनुसार विवाह कर लिया था।भारत के मध्य प्रदेश राज्य के इंदौर के निवासी ऋषि वर्मा को एक विदेशी महिला लीना बैरकोलसेव से प्यार हो गया था।

About admin