होटल रूम का विडियो हुआ वायरल हुआ,भड़क गये विराट कोहली

  1. Home
  2. ज़रा हटके

होटल रूम का विडियो हुआ वायरल हुआ,भड़क गये विराट कोहली

vk

विराट की बात से सहमत हुए क्रिकेटर 


वीडियो वायरल होने के बाद विराट कोहली ने अपना गुस्सा जाहिर किया। दरअसल, उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं मानता हूं फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं। उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। मैंने हमेशा इस चीज की सराहना की है। लेकिन यह वीडियो खतरनाक है।

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में है और मैदान पर अपने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखा रही है ।खेल में हार जीत तो होती रहती है 30 अक्टूबर को टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन अगले मैच में टीम डबल जोश के साथ मैदान पर उतरेगी ।लेकिन इस सबके चलते भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली काफी उखड़े उखड़े नजर आ रहे है ।इसका सबूत आप सोशल मीडिया पर देख सकते है ।विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।क्या है विराट की नाराजगी का कारण जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

कोहली

विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

विराट कोहली ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके होटल का कमरा नजर आ रहा है। वीडियो एक टेबल से शुरू होता है जिसमें एक टॉवल के ऊपर लक्ष्मी और गणेश जी की मूर्ति रखी हुई है। इसके बाजू में उनका चश्मा, कैप, घड़ियां और कई सारी चीजें नजर आ रही है। फिर कैमरे को घुमाते हुए उनके जूतों को दिखाया गया है। जिसमें ढेर सारे जूते रखे हुए हैं। इसके बाद कोहली के ड्रेसिंग रूम से लेकर उनकी अलमारी को खोलकर तक इस वीडियो में दिखाया गया है।

किंग कोहली को आया गुस्सा
वीडियो वायरल होने के बाद विराट कोहली ने अपना गुस्सा जाहिर किया। दरअसल, उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं मानता हूं फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं। उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। मैंने हमेशा इस चीज की सराहना की है। लेकिन यह वीडियो खतरनाक है। इसने मुझे निजता के बारे में बहुत खराब महसूस कराया। अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं बनाए रख सकता, तो वास्तव में किसी भी प्राइवेट जगह की अपेक्षा कहां कर सकता हूं। मैं इस तरह की निजता के पूर्ण हनन से सहमत नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें इंटरटेनमेंट की चीज ना समझें।' बता दें कि विराट से पहले किसी फैन पेज पर विराट कोहली का यह वीडियो शेयर किया गया था। जिसे अब रात कोहली ने अपने पेज पर शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की है।

विराट की बात से सहमत हुए क्रिकेटर 

विराट


विराट कोहली के वीडियो पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'यह बहुत गलत है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।' वहीं, वरुण धवन ने कमेंट किया और लिखा 'भयानक व्यवहार'। इतना ही नहीं कई यूजर्स इस पर कमेंट किया। हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'किसी व्यक्ति का कहीं भी किए गए अत्यंत दुखद और गैर पेशेवर व्यवहार। यह कई मायनों में गलत है। पूरी तरह से अनैतिक रवैया।'

बता दें कि विराट कोहली भले ही अपने फैंस का बहुत सम्मान करते हैं और उनसे हमेशा इंटरेक्ट करते रहते हैं। लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा बहुत प्राइवेट करके रखा है। वह अपनी बच्ची की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते। ना ही मीडिया पर्सन को उनकी फोटो लेने देते हैं, क्योंकि वह अपनी बच्ची को इन सबसे दूर रखना चाहते हैं। ऐसे में इस तरह से उनके होटल रूम का वीडियो शेयर करने पर विराट कोहली ने काफी नाराजगी जाहिर की है और इसे निजता का हनन बताया है।