रोंगटे खड़े कर देंगी वेंगा बाबा की ये भविष्‍यवाणियां,आएगा तूफ़ान मच जाएगी तबाही

  1. Home
  2. ज़रा हटके

रोंगटे खड़े कर देंगी वेंगा बाबा की ये भविष्‍यवाणियां,आएगा तूफ़ान मच जाएगी तबाही

venga

2022 की भविष्‍यवाणियां रही सच आने वाले साल को लेकर चिंता में पड़े लोग 


बाबा वेंगा के अनुसार साल 2023 में पूरी दुनिया में अंधेरा छा सकता है. पृथ्‍वी पर एलियंस हमला कर सकते हैं और इसमें करोड़ों लोगों की मौत हो सकती है.

 दोस्तो दुनिया को लेकर बहुत से भविष्यवक्ता भविष्यवाणीया कर चुके है ।उन्ही में से एक है बाबा वेंगा जिन्होंने आने वाली सदियों तक की भविष्यवाणियां की हुई है ।आपको बता दे अब तक की गई उनकी भविष्यवाणियां सच साबित हुई है ।बाबा वेंगा ने दुनिया के अंत को लेकर भी भविष्य वाणी की है ।ऐसे में पहले की भविष्यवाणियों के सच होने की वजह से डर तो लगेगा ही ।ऐसे में आने वाले साल को लेकर कुछ ऐसी भविष्यवाणियां की गई है यदि वो सच होती है तो इस धरती का दृश्य क्या होगा इसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता ।इसके बारे में जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े। 

वेंगा

   2023 के लिए भी बाबा वेंगा ने कई भविष्‍यवाणियां की हैं. इनमें से 5 भविष्‍यवाणी ऐसी हैं, जिनका सच होना पूरी दुनिया को उलट-पुलट कर सकता है. ये भविष्‍यवाणी सच हुईं तो मानवजाति को बड़ा नुकसान होगा.  

 बाबा वेंगा की 2023 के लिए भविष्‍यवाणियां        

बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियों के मुताबिक एक बड़ा देश लोगों पर जैविक हथियारों से हमला करेगा. मौजूदा हालात देखें तो रूस-यूक्रेन की जंग पूरी दुनिया के लिए खतरा बन गई है. रूसी राष्‍ट्रपति पुतिन कई बार परमाणु बम के उपयोग की धमकी दे चुके हैं            

 -बाबा वेंगा के अनुसार साल 2023 में सौर तूफान या सौर सुनामी आ सकती है. इस तूफान से ग्रह के चुंबकीय ढाल को बुरी तरह से नुकसान होगा.      

-बाबा वेंगा के अनुसार साल 2023 में पूरी दुनिया में अंधेरा छा सकता है. पृथ्‍वी पर एलियंस हमला कर सकते हैं और इसमें करोड़ों लोगों की मौत हो सकती है.

- परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट हो सकता है, जिससे बने जहरीले बादल एशिया महाद्वीप के ऊपर आ जाएंगे. इससे दुनिया के कई देश गंभीर रोगों की चपेट में आ सकते हैं.          

-बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी की मानें तो 2023 तक इंसानों का जन्म प्रयोगशालाओं में होगा. यहां से लोगों का चरित्र, त्वचा का रंग तय होगा. यानी कि जन्‍म की प्रक्रिया पूरी तरह नियंत्रित प्रक्रिया होगी.      

flood

     -Baba Vanga ने 2022 में कुछ देशों में पानी की समस्‍या होने और कुछ देशों में बाढ़ से हालात खराब होने की भविष्‍यवाणी की थी. पुर्तगाल और इटली में कई इलाकों में सूखा पड़ चुका है. वहीं ऑस्‍ट्रेलिया और एशियाई देशों ने 2022 में बाढ़ का जमकर कहर झेला, जिसमें पाकिस्‍तान शामिल है.        

कौन हैं बाबा वेंगा          

बाबा वेंगा का जन्म 1911 में बुल्‍गारिया में हुआ था. उनका असली नाम वेंगेलिया गुश्तेरोवा था. 12 साल में उन्‍होंने अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी. 1996 में अपनी मृत्‍यु से पहले उन्‍होंने कई ऐसी भविष्‍यवाणियां की थीं जो सच साबित हो रही हैं. हालांकि बाबा वेंगा का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध