शख्स ने की स्कार्पियो-एन ऐसी काया पलट,लुक देख आनंद महिंद्रा को हुयी जलन

  1. Home
  2. ज़रा हटके

शख्स ने की स्कार्पियो-एन ऐसी काया पलट,लुक देख आनंद महिंद्रा को हुयी जलन

aanand

स्कार्पियो-एन का  मोडिफिकेशन देख लोग कर रहे सराहना 


आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह! मुझे अपनी #ScorpioN 'लाल भीम' पसंद है लेकिन मुझे मानना पड़ेगा कि इसे देखकर मुझे ईर्ष्या हो रही है.

दोस्तो आजकल सब चाहते है कि वे हर चीज में सबके अलग दिखे ।उनके पास जो चीज हो वैसी किसी और के पास न हो और एक बार लोग देखे तो देखते रह जाए फिर वो चाहे मोबाइल हो या गाड़ी इनके लुक और मॉडल देख कर लोग इंसान के स्टेट्स का अंदाजा लगा लेते है ।वैसे तो आपने बहुत सी ऐसी गाड़ियां देखी होगी जिन्होंने आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है ।लेकिन इन दिनो एक ऐसी गाड़ी सामने आई है जिसकी देख आनंद महिंद्रा की आंखे भी खुली की खुली रह गई उस गाड़ी के बारे में जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

am

महिंद्रा की स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की लॉन्चिंग के बाद से ही भारी डिमांड है. इसपर कई महीने की वेटिंग है, जबकि कुछ खुशकिस्मत ग्राहकों को इसकी डिलिवरी भी मिल गई है. खुद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन भी लाल रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन इस्तेमाल करते हैं. अपनी स्कॉर्पियो को उन्होंने खास नाम 'लाल भीम' दिया हुआ है. जहां कुछ लोग नाम के जरिए अपनी गाड़ी को अलग पहचान देते हैं, तो कुछ इसका एक्सटीरियर ही बदल देते हैं. हाल ही में एक ऐसी स्कॉर्पियो एन सामने आई है, जिसका लुक देखकर खुद आनंद महिंद्रा को भी जलन होने लगी. 

इसका लुक देखकर आनंद महिंद्रा भी फैन हो गए और उन्होंने एक ट्वीट कर डाला. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह! मुझे अपनी #ScorpioN 'लाल भीम' पसंद है लेकिन मुझे मानना पड़ेगा कि इसे देखकर मुझे ईर्ष्या हो रही है. यह बैटमोबाइल की सबसे करीबी चीज है. इस नेपोली ब्लैक, सैटिन मैट फ़िनिश को बनाने के लिए अरुण पंवार और दिल्ली के रैपाहोलिक्स को बधाई.


दरअसल, पॉपुलर यूट्यूबर अरुण पवांर (Arun Panwar) ने इस स्कॉर्पियो का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक स्कॉर्पियो एन मालिक ने अपनी गाड़ी को यूनीक दिखाने के लिए इसपर पेंट प्रोटेक्शन फिल्म (PPF) लगवाई है. इसके जरिए गाड़ी को मैट ब्लैक कलर देने की कोशिश की गई है. गाड़ी ओवरऑल दिखने में काफी शानदार नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, इस मोडिफिकेशन में कुल 65 हजार रुपये का खर्च आया है. 

कीमत और कलर्स

बता दें कि महिंद्रा ने अपनी स्कॉर्पियो एन को इस साल जून में लॉन्च किया था. इसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये रखी गई थी. जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 19.49 लाख रुपये तक जाती है. महिंद्रा स्कॉर्पियो को सात रंगों में पेश किया गया है जिसमें डैज़लिंग सिल्वर, डीप फ़ॉरेस्ट, ग्रैंड कैन्यन, एवरेस्ट व्हाइट, नेपोली ब्लैक, रेड रेज और रॉयल गोल्ड शामिल हैं.