पहले इनकार फिर किया इकरार,उसके बाद टीचर ने छात्रा से रचाया ब्याह

  1. Home
  2. ज़रा हटके

पहले इनकार फिर किया इकरार,उसके बाद टीचर ने छात्रा से रचाया ब्याह

टीचर

32 साल की उम्र का अन्तर होने के कारण शादी पर रिश्तेदारों ने जताई आपत्ति 


शुरुआत में साजिद ने मुझे बहुत इग्नोर किया. लेकिन एक दिन मैंने साजिद से मोहब्बत का इजहार कर दिया. मैंने उनसे कहा कि आप मुझे अच्छे लगते हैं और मैं आपसे शादी करना चाहती हूं.

दोस्तों आपने अपने जीवन में बहुत सी प्रेम कहानियां सुनी होगी और देखी होगी जिसमे प्यार ,इमोशन ड्रामा सब रहा होगा ।लेकिन आजकल एक से एक प्रेम कहानी सुनने को मिलती है और उस प्रेम कहानी में कुछ न कुछ ऐसा खास होता है कि वे देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है आज हम आपको एक ऐसी ही प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले है जिसमे एक लड़की को अपने से 32 साल बड़े आदमी से होगया प्यार । उसके बाद मौका पाते ही लड़की ने अपने प्यार का इजहार कर लिया और उसके बाद दोनो ने शादी कर ली । ये मामला का कहां का है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

टीचर

52 साल के एक टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से लव मैरिज कर ली है. सोशल मीडिया पर कपल की कहानी चर्चा में है. लड़की ने कहा कि टीचर का लुक और पर्सनालिटी उन्हें बहुत पसंद आ गया था. उम्र में 32 साल के अंतर की वजह से रिश्तेदारों ने इस शादी को लेकर काफी नाराजगी भी जताई. लेकिन फिर भी दोनों ने एक-दूजे के होने का फैसला कर लिया. यह कहानी एक पाकिस्तानी कपल की है. 20 साल की जोया नूर को 52 साल के साजिद अली को प्यार हो गया. जोया एक कॉलेज से बी .कॉम  कर रही थीं. साजिद वहीं टीचर हैं. जोया को साजिद की लुक और पर्सनालिटी इतनी प्रभावशाली लगी कि वह साजिद को दिल दे बैठीं. 

एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी बताते हुए जोया ने कहा- शुरुआत में साजिद ने मुझे बहुत इग्नोर किया. लेकिन एक दिन मैंने साजिद से मोहब्बत का इजहार कर दिया. मैंने उनसे कहा कि आप मुझे अच्छे लगते हैं और मैं आपसे शादी करना चाहती हूं.जोया के प्रपोजल पर साजिद ने उम्र में बड़े अंतर की बात कहकर सोचने के लिए एक हफ्ते का समय मांगा. इस एक हफ्ते के दौरान साजिद को भी जोया से प्यार होने लगा. फिर दोनों ने शादी कर ली. 

रिलेशनशिप पर रिश्तेदारों की नाराजगी के बारे में बताते हुए साजिद ने कहा- बहुत सारे रिश्तेदार नाराज हो गए. वे कहते थे कि इतने हैंडसम हो तुम 'लो' लड़की ले ली आपने. वहीं जोया ने भी कहा कि रिश्तेदार ऐतराज हुए थे लेकिन प्यार किया है तो शादी तो करनी ही थी. 

साजिद की खूबियों के बारे में बताते हुए जोआ ने कहा- ये इलाके के सबसे अच्छे टीचर हैं, यही बात तो इनकी मुझे पसंद आई थी. इनके समझाने का तरीका... मैं इनकी फैन हूं. वहीं साजिद ने जोआ की अच्छी आदतों को गिनाते हुए कहा- वह घर से खाना अच्छा बनाकर लाती है और ऑफिस में चाय बहुत अच्छी बनाती है. पोस्ट पर लोग कपल को शादी की मुबारकबाद भी देते दिखे. एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया! टीचर और स्टूडेंट की शादी प्रशंसा योग्य है.दूसरे यूजर ने लिखा- टीचर और शागीर्द का रिश्ता बहुत मुकद्दस (पवित्र) होता है. तीसरे ने लिखा- बधाई हो, अल्लाह आप दोनों को खुश रखें.