Breaking News
Home / बॉलीवुड / फैशन के चक्कर में शर्मिंदा हुई प्रियंका चोपड़ा, बोल्ड ड्रेस में दिखा सबकुछ, हाथो से खुद को छुपाती आई नज़र

फैशन के चक्कर में शर्मिंदा हुई प्रियंका चोपड़ा, बोल्ड ड्रेस में दिखा सबकुछ, हाथो से खुद को छुपाती आई नज़र

दोस्तो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियां नया नया फैशन ट्रेंड अपनाती और हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आती है लेकिन कई बार फैशन के मामले में एक्सपेरीमेंट करना अभिनेत्रियों को भारी पड़ जाता है ।ऐसा ही कुछ अपनी शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ है।जिन्हे फैशन के मामले में एक्सपेरीमेंट करना भारी पड़ गया और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉट और बोल्ड दिखने के चक्कर में हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार ।प्रियंका चोपड़ा के साथ ये मोमेंट कब और कैसे हुआ जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

प्रियंका का ऊप्स मोमेंट

आज के समय में प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल स्टार कहे तो गलत नहीं होगा उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से दुनिया भर के लोगों का दिल जीता है. एक्ट्रेस विदेश में रहकर स्टाइल में जरा भी कंप्रोमाइज नहीं करती .उनकी एक से बढ़कर एक ड्रेस आज के फैशन डीवाज के लिए इंस्पिरेशन है. लेकिन स्टाइल का यह चक्कर कभी कबार खुद पर ही भारी पड़ जाता है और ऐसा ही हुआ जब प्रियंका एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे कपड़े पहन कर पहुंच गई की वह चाहते हुए भी अपना उप्स मोमेंट को छुपा नहीं पाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celebrity Mafia (@celebrity_mafia)

सम्भाले नही सम्भाल पायी ड्रेस

दरअसल एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने  इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनती थी कि उन्हें खुद ही बार-बार ट्रेस को संभालना पड़ रहा था  ड्रेस का कट इतना ज्यादा डीप था कि जिसमें उनकी बॉडी का हिस्सा साफ नजर आ रहा था. इस घटना के बहुत से फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे और कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे. हालांकि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी और प्रियंका ने ड्रेस से मैच  हाई हील पहनी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywoodconnect (@bollywoodconnect2)

मदरहुड इंजॉय कर रही है प्रियंका

इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी थाई हाई कट ड्रेस में खुद को काफी अनकंफरटेबल महसूस कर रही थी. वह बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक कर रही  थी और इसी दौरान वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही  हैं जन्म के 100 दिन बाद उनकी बेटी मालती मैरी घर लौटी है  और इस बात की जानकारी उन्होंने मदर्स डे पर दी थी।

About Megha