Breaking News
Home / बॉलीवुड / खुबसूरत दिखने के चक्कर में काजो ने पहना डीप नेक ब्लाउज,लाइव इवेंट में दिखा गया सबकुछ

खुबसूरत दिखने के चक्कर में काजो ने पहना डीप नेक ब्लाउज,लाइव इवेंट में दिखा गया सबकुछ

दोस्तो बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री काजोल बहुत ही चुलबुली और खुशमिजाज है । उन्होंने अपने अभिनय और कातिल अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाया है ।काजोल और अजय देवगन का नाम इंडस्ट्री के पावर कपल्स को लिस्ट मे शुमार है । अभिनेत्री सोशल मिडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरे और वीडियो शेयर करती है ।उनके फैन्स भी उनकी हर पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते है और काजोल की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है ।

उनके फैशन  सेंस की भी चर्चाएं होती रहती हैं।उनका ड्रेस ऐसा होता है जिस पर एक बार लोगों की नजर पड़ती है तो देखता ही रह जाते है लेकिन इस बार उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ। जिसमें उनका लुक देखकर यूजर्स को अच्छा नहीं लगा।दरअसल तानाजी फिल्म के प्रमोशन के दौरान पूरी टीम मौजूद थी और इस मौके पर काजोल ने साड़ी पहनकर सेरिमनी पहुंची। साड़ी के प्लेट को उन्होंने ठीक से पिन नहीं किया था या फिर यूं कहें की पिन हुआ ही नहीं था और ब्लाउज के लैंपून होने से उनके क्लीवेज नजर आ रहे थे।

वीडियो में देखेंगे कि काजोल अपने प्लेट को सामने से छुपाने की कोशिश कर रही है जिसका असर उनके चेहरे पर भी साफ दिख रहा है और वह काफी अनकंफरटेबल फील कर रही हैं।बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई ऐसे सेलिब्रिटी है जो अक्सर अवॉर्ड सेरिमनी के दौरान ऐसे मूमेंट का शिकार हो जाते हैं। उन्हें भी पता है कि उनके साथ गलत हो गया है। फिलहाल ऐसा ही कुछ काजोल देवगन के साथ भी हुआ है। कभी कभी ऐसा हो जाता है कि सेलिब्रिटीज को काफी परेशानी होती है। इस वीडियो में ऐसा ही हुआ।काजोल ने इस चीज़ से बचने के लिए काफी कोशिश करी लेकिन इतनी कोशिशों के बाद भी उनका उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो ही गया।

 

About Megha