Breaking News
Home / ताजा खबरें / साल 2022 में दुनिया पर आएगी भयंकर तबाही, नास्त्रेदमस की अचूक भविष्यवाणी से डरे लोग

साल 2022 में दुनिया पर आएगी भयंकर तबाही, नास्त्रेदमस की अचूक भविष्यवाणी से डरे लोग

मित्रों इस बात से आप लोग अवगत ही होगे कि नास्त्रेदमस को दुनिया का महान भविष्य बताने वाले शख्स माने जाते है। दुनिया के घटनाक्रमों पर की गईं उनकी कई भविष्यवाणीयां सही साबित हुई है। यही वजह है कि दुनियाभर के जानकार उनकी बताई गई बातों को काफी गंभीरता से लेते हैं। नास्त्रेदमस की पहचान दुनिया के सबसे फेमस भविष्यवक्ता के तौर पर की जाती है. कहा जाता है कि उन्होंने दुनिया के बड़े इवेंट की जानकारी पहले ही दे दी थी और उनकी कई भविष्यवाणियां सही साबित हो चुकी है. फ्रांस के छोटे से गांव सेंट रेमी में महान फ्रेंच भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस का जन्म 14 दिसंबर 1503 को हुआ था फ्रेंच भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस केवल भविष्यवक्ता ही नहीं थे, बल्कि वे एक अच्छे शिक्षक और चिकित्सक भी थे नास्त्रेदमस ने साल 2022 की अनेक भविष्यवाणीयां की आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल नास्त्रेदमस की 85 प्रतिशत भविष्यवाणियां सच हुई हैं. उन्होंने 500 साल पहले वर्ष 2022 के लिए जो भविष्यवाणी की है उसे जानकर बहुत से लोगों के होश उड़ जाएंगे. दुनिया के महानतम भविष्यवेत्ता नास्त्रेदमस का अलग मुकाम है  जिनमें हिटलर के शासन, द्वितीय विश्व युद्ध, 9/11 हमला और फ्रांस क्रांति शामिल हैं. इससे पहले कि हम साल 2022 की बात करें, ये आपको बता दें कि हिटलर के शासन, द्वितीय विश्व युद्ध, 9/11 हमला और फ्रांस क्रांति को लेकर नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणी सटीक साबित हो चुकी हैं। साल 2022 को लेकर नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी  में बताया 2022 में पहले भीषण तबाही मचेगी कि इस साल में परमाणु बम फटेगा, जिसकी वजह से जलवायु परिवर्तन होगा. इतना ही नहीं, परमाणु बम फटने की वजह से पृथ्वी की स्थिति में भी बदलाव आ सकता है.

नास्त्रेदमस ने 500 साल पहले ही साल 2022 की महंगाई को लेकर भी भविष्यवाणी कर दी थी. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, इस साल महंगाई नियंत्रण से बाहर हो जाएगी. इसके अलावा अमेरिकी डॉलर में तेजी से भी गिरावट आएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि साल 2022 में सोने, चांदी और बिटकॉइन में लोग ज्यादा पैसा निवेश करेंगे नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में ऐस्टरॉइड यानी क्षुद्रग्रह धरती को भारी नुकसान पहुंचाएगा एक बड़ी चट्टान समुद्र में गिरेगी, जिसकी वजह से भयंकर लहरें उठेंगी और धरती को चारों तरफ से घेर लेंगी जिससे समुद्र के पानी से धरती पर भारी क्षति होगा फ्रांस में इस साल एक बड़ा तूफान आएगा, जिसकी वजह से दुनिया के कई हिस्सों में भीषण आग के अलावा सूखे और बाढ़ की स्थिति देखने को मिल सकती है साल 2022 में भारी तबाही के बाद शांति आएगी, लेकिन इस शांति से पहले पूरी दुनिया में 3 दिनों तक यानी 72 घंटे के लिए अंधेरा छा जाएगा. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का मानव जाति पर कंट्रोल होगा और पर्सनल कंप्यूटर का ब्रेन मनुष्यों पर नियंत्रण करने में सक्षम होगा और रोबोट मानव जाति को नष्ट कर देंगे.

About admin