Breaking News
Home / बॉलीवुड / अक्षय कुमार को अपने इशारो पर नचाने वाली ये अभिनेत्री 4 बच्चो के बाप पर थी फ़िदा,आज हुआ ऐसा हाल

अक्षय कुमार को अपने इशारो पर नचाने वाली ये अभिनेत्री 4 बच्चो के बाप पर थी फ़िदा,आज हुआ ऐसा हाल

दोस्तो हर कलाकार बॉलीवुड में कदम रखने के साथ हजारों सपने अपनी आंखो में लिए आता है ।उसे उम्मीद होती है उसके काम और अभिनय को सराहा जायेगा सफलता उसके कदम चूमेगी । नाकामयाबी और रिजेकशन के बारे उन्होंने कभी सोचा भी नही होता । कभी कभी सफलता पाने के बाद भी कुछ सितारों के हाथ निराशा ही लगती है और वो अचानक इंडस्ट्री और फिल्मों से गायब हो जाते है ।जिनकी किसी को कोई खेर खबर नही होती ।आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे बताने वाले है जो बॉलीवुड में खूब सफलता हासिल करने के बाद भी आज गुमनामी का जीवन बिता रही है ।कौन है वो अभिनेत्री जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

4 बेटियों के बाप पर फ़िदा हो गयी थी अक्षय कुमार कि ये हिरोइन,आज हुया ये हाल

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने फिल्म सुहाग मे गोरे गोरे मुखड़े गाने पर इठलाती हुई दिखने वाली अभिनेत्री का जिक्र करने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम करके खूब लोकप्रियता हासिल कर ली थी।बता दे नगमा ने बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेता कहे जाने वाले सलमान खान के साथ अपना फिल्मी डेब्यू किया था।

इस फिल्म का नाम बागी था और यह फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में सातवें नंबर पर थी।इस फिल्म से नगमा को खूब लोकप्रियता मिली थी और हर कोई उनके यादगार करियर का की कामना कर रहा था।लेकिन इसके बाद नगमा ने यलगार फिल्म में काम किया और उस फिल्म का एक वीडियो गाना आखिर तुम्हें आना है में नगमा ने जबरदस्त डांस करके हर किसी को अपनी अदाकारी का दीवाना बना दिया।

इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी खूब काम किया हुआ है और आपमें से कुछ लोग जानते होंगे कि इनका रवि किशन के साथ काफी समय तक अफेयर भी रह चुका है।आपकी जानकारी के लिए बता दें रवि किशन के साथ कुछ फिल्में करने के बाद ही इन दोनों के बीच अफेयर हो गया था और उस समय रवि किशन चार बेटियों के पिता भी थे, लेकिन इन दोनों के  बीच कुछ खटास आ जाने के बाद यह दोनों अलग हो गए थे।

कुछ समय बाद नगमा ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह कर राजनीति में हाथ आजमाना शुरू किया और कांग्रेस में शामिल हो गई वहां भी इन्होंने अपनी कुशल नीति से काफी बड़ा पद कमाया और खूब लोकप्रिय हुई। आजकल नगमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए रोज ना रोज कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं।

About Megha