पहले की लैपटॉप की चोरी फिर भेजा मालिक को ई-मेल,बंयाँ कर डाला दिल का दर्द यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

  1. Home
  2. ताजा खबरें

पहले की लैपटॉप की चोरी फिर भेजा मालिक को ई-मेल,बंयाँ कर डाला दिल का दर्द यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

laptop

लैपटॉप मालिक ने ट्विटर पर ई-मेल का स्क्रीनशॉट किया शेयर 


चोर ने लिखा है- 'भाई कैसे ? मैंने कल तुम्हारा लैटपॉट चुरा लिया था. मुझे पैसों की सख्त जरूरत थी. मैं अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए काफी संघर्ष कर रहा था.' चोर ने विनम्रता दिखाते हुए आगे लिखा है, 'मैंने देखा कि आप किसी रिसर्च प्रपोजल पर काम कर रहे थे. मैंने ई-मेल के साथ उस फाइल को भी अटैच किया हुआ है.

दोस्तो लाख प्रयासों के बाद भी चोरी चकारी के मामले कम होने का नाम ही नही ले रहे ।आए दिन कोई  न कोई चोरी का मामला सुनने या देखने को मिल जाता है ।अब आप सोच रहे होंगे इसमें नई बात क्या है चोरी होना तो आम बात है ।तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे चोरी के मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे चोर को चोरी करने पर पछतावा हुआ और उसने चोरी करने के लिए माफी भी मांगी ।लेकिन अब भी कुछ लोग कहेंगे इसमें बड़ी बात क्या है ।इस में बड़ी बात ये है कि चोर माफी कुछ अलग अंदाज में मांगी है और चोर की ये माफी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसकी वजह से चोर काफी सुर्खिया बटौर रहा है।

pic

इस चोर ने लैपटॉप चुराने के बाद उसके मालिक को माफी मांगते हुए एक ईमेल भेजा है. जिसमें चोर ने लिखा है कि वह यह सब केवल पैसों की जरूरत के लिए कर रहा है. लैपटॉप मालिक ने ट्विटर पर ई-मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो वायरल हो गया है.

चोर ने लैपटॉप मालिक को ई-मेल भेजकर अपनी गलती के लिए उससे माफी मांगी है. इसके साथ ही चोर ने लिखा है- 'भाई कैसे ? मैंने कल तुम्हारा लैटपॉट चुरा लिया था. मुझे पैसों की सख्त जरूरत थी. मैं अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए काफी संघर्ष कर रहा था.' चोर ने विनम्रता दिखाते हुए आगे लिखा है, 'मैंने देखा कि आप किसी रिसर्च प्रपोजल पर काम कर रहे थे. मैंने ई-मेल के साथ उस फाइल को भी अटैच किया हुआ है. अगर आपको कोई अन्य फाइल चाहिए, तो सोमवार को 12 बजे से पहले मुझे अलर्ट कर दें. क्योंकि, मैं लैपटॉप बेचने वाला हूं. मुझे ग्राहक भी मिल गया है. एक बार फिर माफी मांगता हूं.'

यहां पढ़िए चोर का लिखा ईमेल


ट्विटर पर ई-मेल का स्क्रिनशॉट शेयर करते हुए मालिक ने ने लिखा है- चोर का ई-मेल पढ़कर मेरे मन में कई तरह के खयाल आ रहे हैं. बता दें कि चोर ने लैपटॉप मालिक का ही ई-मेल यूज करते हुए उसे उसकी कुछ जरूरी फाइल भेजने के साथ ही लैपटॉप चोरी करने की अपनी मजबूरी बताई. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 2.4 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि लगभग 30 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है. वहीं, हजारों लोगों ने इस मामले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. कई लोगों ने चोर के साथ सहानुभूति दिखाई है. कुछ लोगों ने चोर को नौकरी देने की वकालत की है, तो कुछ कह रहे हैं कि लैपटॉप लौटाने के बदले में चोर को पैसे ऑफर करना चाहिए.