सलमान की रील लाइफ बीवी का हुआ एक्सीडेंट

  1. Home
  2. ताजा खबरें

सलमान की रील लाइफ बीवी का हुआ एक्सीडेंट

कार

एक्ट्रेस की बेटी अस्पताल में एडमिट


मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। इन तस्वीरों में एक रंभा ने कार और बेटी साशा की एक झलक दिखाई है। जो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है।

दोस्तो इंसान की जिंदगी कब क्या हो जाए पता ही नही चलता ।खुशी और दुख कभी बता कर नही आते । इंसान की जिन्दगी कुछ हा द से ऐसे हो जाते है जिसकी कभी उसने कल्पना भी नहीं कि होती ।वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है ।लेकिन फिल्म जुड़वा में उनके ऑपोजिट दिखने वाली अभिनेत्री रंभा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है ।खबर के मुताबिक अभिनेत्री रंभा की कार का एक्सीडेंट होगया है और इस बात की जानकारी रंभा ने खुद सोशल मिडिया पर दी है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

रम्भा

एक्ट्रेस की बेटी अस्पताल में एडमिट

इस एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी! बच्चों के साथ मैं और नैनी। हम सभी सुरक्षित हैं। मामूली चोटें आई हैं। मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। इन तस्वीरों में एक रंभा ने कार और बेटी साशा की एक झलक दिखाई है। जो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है। उनके आसपास डॉक्टर नजर आ रहे हैं। वहींअन्य फोटो में उनकी कार नजर आ रही है, जो हादसे के बाद बुरी तरह डैमेज हो गई है।

फैंस और सेलेब्स कर रहे हैं दुआ

इन तस्वीरों पर फैंस और कई सेलेब्स एक्ट्रेस और उनके बच्चों के लिए जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। साउथ एक्ट्रेस स्नेहा ने लिखा- ख्याल रखना मां। प्यार और प्रार्थना। वहीं श्रीदेवी विजयकुमार ने भी कमेंट कर लिखा- खुशी है कि आप लोग सुरक्षित हैं.. ध्यान रखें..प्रार्थना और प्यार भेज रहे हैं। 

परिवार के साथ कनाडा में रहती हैं रंभा

रंभा ने बॉलीवुड से लेकर तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। हालांकि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों में कम ही काम किया। साल 2010 में उन्होंने बिजनेसमेन इंद्रन पद्मनाथन से शादी कर ली। शादी के बाद रंभा ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और पति के साथ कनाडा में शिफ्ट हो गई। एक्ट्रेस तीन बच्चों की मां हैं दो बेटियां और एक बेटा। सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फैमिली के साथ तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती हैं।