Breaking News
Home / बॉलीवुड / आखिरकार टूट ही गया ललित मोदी और सुष्मिता का रिश्ता,इस कारण से आयी दरार

आखिरकार टूट ही गया ललित मोदी और सुष्मिता का रिश्ता,इस कारण से आयी दरार

दोस्तो कुछ समय पहले सोशल मीडिया बिजनेसमैन ललित मोदी और अभिनेत्री सुष्मिता के रिलेशन की खबर देख कर तहलका मच गया था ।अपने और सुष्मिता के रिलेशन के बारे मे ललित मोदी ने खुद सुष्मिता संग रोमांटिक तस्वीरे शेयर कर बताया था ।ललित मोदी ने अपने अफेयर के बारे मे बताते हुए शादी तक का ऐलान कर दिया था जिसके बाद से हर जगह उन्ही के चर्चे हो रहे है ।इस खबर के सामने आने के बाद लोगो ने सुष्मिता को गोल्ड डिगर तक कहना शुरू कर दिया था ।ललित और सुष्मिता की सामने आई तस्वीरो में दोनो के बीच गहरा प्यार दिखाई दे रहा है लेकिन दो महीने बाद ये प्यार खत्म होता नजर आ रहा है ।दरअसल इन दिनों ललित और सुष्मिता के ब्रेक अप की खबरे सामने आ रही है ।अब ये बात कैसे सामने आई है। क्या ये बात सच है ये सब जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

इन फोटोज मे दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिखे थे। जी हाँ और अब इन सभी के बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। जी हाँ और इस बात का खुलासा ललित मोदी के ट्विटर अकाउंट से हुआ जिसमें ललित मोदी ने बड़ा बदलाव किया है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक दोनों अलग हो गए हैं।

जी दरअसल ललित मोदी (Lalit Modi) ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ अपनी फोटो रिश्ता ऐलान करने के बाद लगा ली थी, इसके बाद सुष्मिता (Sushmita Sen) के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट बायो में लिखा था। हालाँकि अब ललित मोदी ने बड़ा बदलाव कर दिया। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर बायो की फोटो बदल दी है, इसके साथ ही बायो में सुष्मिता सेन के बारे में जो भी लिखा था वो सब हटा दिया है।

इसी को देखते हुए ब्रेकअप की खबरें को हवा मिल रही है। जी दरअसल, ललित मोदी ने जब एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था तो बायो में लिखा था कि सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की थी। इसी के साथ ही एक्ट्रेस को पार्टनर इन क्राइम बताया था। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है दोनों अलग हो गए हैं। आपको बता दें कि दोनों के खूब चर्चे हुए थे क्योंकि दोनों के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है। विकीपीडिया के अनुसार सुष्मिता सेन 46 की हैं जबकि ललित मोदी 58 के हैं। यानी कि एक्ट्रेस ललित मोदी से उम्र में 12 साल छोटी हैं।

 

About Megha