Breaking News
Home / बॉलीवुड / केआरके का दावा, सलमान-शाहरुख का करियर भी आमिर खान की तरह होगा तबाह,

केआरके का दावा, सलमान-शाहरुख का करियर भी आमिर खान की तरह होगा तबाह,

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है रिलीज से पहले ही अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की मांग लोगो ने कर दी थी । 11 अगस्त को फिल्म के रिलीज होने के बाद उसके परिणाम सामने आने लग गए है ।आपको बता दे ।फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर परिणाम बहुत ही निराशाजनक रहा है । अब ऐसे में केआरके चुप बैठने वालों में से नही है मौके का फायदा उठाना उन्हे बखूबी आता है ।केआरके ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अभिनेता आमिर खान को निशाना बनाया है ।इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान को भी लपेटे में ले लिया है और उनके करियर को लेकर भविष्यवाणी कर दी है । क्या है केआरके बाबा की भविष्यवाणी ? क्या वो सच हो पाएगी ? इन सब सवालों के जबाव जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

शाहरुख खान और आमिर खान की निंदा करते हुए कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “भाई जान (शाहरुख खान) आज #आमिर खान का करियर खत्म कर दिया गया है। बस अब आपकी #पठान और बूढों की फिल्म का इंतजार है। आप दोनो भी जल्दी रिलीज करो। रुका नहीं जा रहा है। आप भी यहां डालिए उनके ट्वीट पर एक नजर।

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म देशद्रोही के एक्टर केआरके ने शाहरुख खान पर एक और तंज कसा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि सुपरस्टार द्वारा कैमियो करने वाली सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होंगी। कमाल आर खान के ट्वीट में आगे कहा गया है, “अगर किसी को अपनी फिल्म की विफलता के बारे में 1% भी संदेह है, तो उसे भाई जान (शाहरुख खान) से उस फिल्म में एक सीन करने के लिए कहना चाहिए। मुझे यकीन है कि फिल्म एक डिजास्टर साबित होगी।

लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन कमाई के मामले 12 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था। दूसरे दिन के कलेक्शन में 40% की गिरावट देखने को मिली, जिसके बाद 7.26 करोड़ का ही कलेक्शन फिल्म कर पाई। भले ही तीसरे दिन का कोई आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है लेकिन बॉलीवुड मूवी रिव्यूज की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन करीब 6.30 से 7.30 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया है। इसका मतलब ये की तीसरे दिन भी फिल्म का जादू लोगों पर नहीं चल पाया

About Megha