Breaking News
Home / बॉलीवुड / सैफ ने करीना को बनाया बच्चे पैदा करने की मशीन, तीसरी बार बनने जा रही करीना माँ

सैफ ने करीना को बनाया बच्चे पैदा करने की मशीन, तीसरी बार बनने जा रही करीना माँ

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैन्स के लिए तस्वीरे और विडियो पोस्ट करती रहती है .करीना अपनी हर छोटी और बड़ी बात सोशल मिडिया द्वारा अपने फेंस के साथ शेयर करती  है .हालही में करीना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की है जिसे देखने के बाद सभी ये कयास लगा रहे है  कि करीना कपूर तीसरी बार माँ बनने वाली है !ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.अभी  करीना कपूर के दो बच्चे बड़े भी नहीं हुए हैं ऐसे में करीना  के तीसरी बार बच्चे की मां बनने की खबर सामने आ रही है .क्या करीना और सैफ फिर से माता पिता बनने जा रहे है जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

बढ़ गया है वजन करीना का

करीना कपूर खान बनने जा रही है तीसरी बार माँ, सैफ करीना को समझ बैठे है बच्चे पैदा करने की मशीन

करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और महान अभिनेत्रियों में से एक से आता है, जिसके कारण आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। आपको बता दें कि करीना कपूर की लव स्टोरी की चर्चा शाहिद कपूर से हुई थी लेकिन उन्होंने सैफ अली खान से शादी की, जो दो बच्चों के पिता थे और उनसे 13 साल बड़े थे। करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और अनोखी जोड़ियों में से एक कहा जाता है क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है।शादी के कुछ समय बाद करीना कपूर ने एक लड़के को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने तैमूर रखा। इसके बाद हाल ही में करीना कपूर ने एक और बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जहांगीर रखा। दो बच्चों की मां बनने के बाद करीना कपूर का वजन काफी बढ़ गया था और हाल ही में खबर आई है कि करीना कपूर दोबारा मां बनने वाली हैं।

सैफ रखते हैं बहुत ख्याल

करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में करीना कपूर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका वजन पहले से काफी ज्यादा नजर आ रहा है। आपको बता दें कि करीना कपूर की इस तस्वीर को देखकर वह कमेंट कर रही हैं कि करीना फिर से मां बनने वाली हैं और तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।अभी कयास ही लगाए जा रहे हैं कि बाकी सच्चाई क्या है, यह अगले कुछ दिनों में सामने आ जाएगी। बता दें, करीना कपूर ने बताया कि सैफ उनका बहुत ख्याल रखते हैं और उन्होंने कहा कि सैफ मुझे बिल्कुल भी काम नहीं करने देते।

करीना कपूर इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी बात समाने आई है जो कि यह है कि करीना कपूर को उनके पति सैफ़ अली खान ने फिर से अपने बच्चे की माँ बना दिया है ऐसा इसलिए क्योंकि हाल हि में करीना की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है जिसमें करीना कपूर ने अपने बच्चे को गोद में ले रखा है और इतना ही नही बल्कि सैफ़ भी काफ़ी खुश नज़र आ रहे  थे ।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर की इस तस्वीर में कोई भी सच्चाई नही है ऐसा इसलिए क्योंकि यह एक झूठी तस्वीर में जिसमें किसी और के चेहरे की जगह करीना कपूर और उनके पति सैफ़ का चेहरा लगा दिया। जो कि साफ़ दर्शाता है कि करीना कपूर की यह तस्वीर झूठी है और आपको भी बता दे कि करीना कपूर फिर से तीसरी बार कोई माँ नही बनी है। यही तस्वीर और ख़बर के पीछे की सच्चाई है

About Megha