Breaking News
Home / बॉलीवुड / उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए बोले करण “ऐसे लोग एयरपोर्ट जाते हैं लेकिन..कभी फ्लाईट नही पकड़ते

उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए बोले करण “ऐसे लोग एयरपोर्ट जाते हैं लेकिन..कभी फ्लाईट नही पकड़ते

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है जबसे बॉलीवुड के फेमस निर्माता करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण आया है हर तरह इसी शो के चर्चे है ।क्योंकि करण बातो ही बातो में स्टार्स से उनकी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज उगलवा लेते है जो बड़े मजेदार और दिलचस्प होते है । आपको बता दे कुछ दिन पहले करण के शो पर मेहमान बनकर अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर नजर आए थे ।शो के दौरान करण ने सोनम से कांस फेस्टिवल को लेकर बात की इसी के साथ करण ने फैशन से संबंधित भी बात की और बातो ही बातो में करण ने उर्फी जावेद पर भी निशाना साधा। शो के दौरान और क्या क्या हुआ जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

दीपिका को माना सबसे स्टाइलिश

कान्स को लेकर करण जौहर ने अपने शो में सोनम से पूछा था कि तुम्हें क्या लगता है कि क्या इस साल का कान्स फेस्टिवल अच्छा था, इस पर सोनम करण से उल्टे पूछती है कि तुम्हें क्या लगता है? जिस पर जवाब देते हुए करण कहते हैं कि मुझे कुछ इतना खास नहीं लगा. इसके बाद सोनम पूछती है आपको क्या लगता है किसने सबसे अच्छे कपड़े पहने? जिस पर करण दीपिका का नाम लेते हैं. फिर सोनम उत्सुकता में पूछती हैं कि और कौन था वहां पर तो करण बताते हैं कि ऐश्वर्या भी थी.

‘कुछ लोग फोटो खिंचवाने एयरपोर्ट जाते हैं’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करण जौहर कहते हैं कि इस साल कान्स में भारत से कई लोग गए हुए थे. लेकिन मुझे यह नहीं पता कि वो अपने आप गए थे या फिर उन्हें बुलाया गया था. जिस पर सोनम कहती हैं कि कान्स फिल्म फेस्टिवल(film festival) में आप बिना बुलाए नहीं जा सकते. इस पर करण कहते हैं कि वहां पर तो तैयार होकर लोग ऐसे ही घूम रहे थे, जो कोई भी कर सकता है. इस पर सोनम कहती है कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा, ये पिछले एक साल में क्या हो गया. अपनी बात को आगे रखते हुए करण कहते हैं कि ऐसे कई इंफ्लुएंसर्स हैं जो तैयार होकर एयरपोर्ट जाते हैं, मीडिया से बात करते हैं लेकिन कभी फ्लाइट नहीं पकड़ते. करण कहते हैं कि ऐसे लोगों के बारे में जानकर वो हैरान हो जाते हैं.

उर्फी का जवाब

आपको बता दें, ऐसे ही सवाल कई बार उर्फी जावेद से भी पूछे जा चुके हैं कि वो तैयार होकर एयरपोर्ट क्यों जाती हैं और एयरपोर्ट के बाहर तस्वीरें क्यों खिचवाती हैं. जिसके बाद उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट किया था. एक्ट्रेस कह रही हैं, ‘मैं घूमूं…फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं…आपको क्या?. वीडियो के कैप्शन में भी उर्फी ने यही लाइन लिखी है, ‘आपको क्या भाई?

About Megha