खामोश रहा केएल राहुल का बल्ला,फैन्स हुए निराश अब हो सकते है टीम से बाहर,ओपनिंग के लिए इस खिलाडी की हुयी मांग

  1. Home
  2. क्रिकेट

खामोश रहा केएल राहुल का बल्ला,फैन्स हुए निराश अब हो सकते है टीम से बाहर,ओपनिंग के लिए इस खिलाडी की हुयी मांग

राहुल

नहीं दिखा पाया खिलाडी अपने बल्ले का कमाल अब होना पड़ रहा ट्रोल 


पाकिस्तान और नीदरलैंड दोनों टीमों के खिलाफ मैच में केएल राहुल  अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके

दोस्तो जब किसी खिलाड़ी में कुछ बात होती है तभी वो मैदान तक पहुंचता ।अपने जबरदस्त  खेल के प्रदर्शन से दर्शको को अपना फैन बनाने वाला अच्छे से अच्छा खिलाड़ी भी कई बार अपने हुनर को मैदान पर नही दिखा पाता अब आप इसे खिलाड़ी का बैड लक ही समझे ।लेकिन कभी कभी ऐसी स्तिथि में इसका खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ता है और खिलाड़ी के चाहने वाले ही उनके खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हे ट्रोल करने लगते है और उनकी जगह टीम में दूसरे खिलाड़ी की मांग करते है ।ऐसा ही कुछ  भारतीय टीम में देखने को मिला है जिसमे एक खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को टीम में लेने की मांग की जा रही है अब देखते है ये अवसर कौन से खिलाड़ी को मिलने वाला है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

kl

ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत जोरदार रही है। वर्ल्ड कप के सभी मुकाबले बेहद रोमांचक और कड़े होने वाले हैं। भारतीय टीम ने इस साल वर्ल्ड कप में अच्छी शुरुआत की है. टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं और टीम ने लगातार दो मैच जीते हैं। भारत का पहला विश्व कप मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ था, उसके बाद नीदरलैंड था।

इन दोनों मैचों में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया। लेकिन टीम का एक स्टार खिलाड़ी बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका. वो खिलाड़ी हैं भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल। पाकिस्तान और नीदरलैंड दोनों टीमों के खिलाफ मैच में केएल राहुल दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा.

दिलचस्प बात यह है कि केएल राहुल दो पारियों में केवल 13 रन ही बना सके। केएल राहुल टीम के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं और पाकिस्तान के खिलाफ 8 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हुए। वह नीदरलैंड के खिलाफ 12 गेंदों में 9 रन बनाकर टेंट में लौटे। उनके प्रदर्शन की वजह से भी टीम को खराब शुरुआत का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब एक बार फिर राहुल की टीम में स्थिति को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

pant

उनकी इस पारी को देखने के बाद ऋषभ पंत के फैंस चैन से नहीं बैठे. वे मांग करने लगे हैं कि केएल राहुल को टीम से बाहर किया जाए और बेंच पर बैठे ऋषभ पंत को ओपनिंग का मौका दिया जाए। दरअसल पिछले कई दिनों से ऋषभ पंत को टीम में खेलने का मौका नहीं मिला. उनकी जगह अब दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी जा रही है.

लेकिन इन दोनों की परफॉर्मेंस पर नजर डालें तो पता चलता है कि केएल राहुल की परेड जरूर भारी पड़ती है. टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम 2 शतक हैं। लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं है कि पंत एक्स फैक्टर के खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया में उनका रिकॉर्ड भी प्रभावशाली है, लेकिन वो सभी पारियां टेस्ट मैचों में आई हैं। पंत की छवि फिनिशर की है।