उर्फी के कपड़ों पर शख्स ने जताई आपत्ति,एक्ट्रेस के खिलाफ किया मामला दर्ज

  1. Home
  2. बॉलीवुड

उर्फी के कपड़ों पर शख्स ने जताई आपत्ति,एक्ट्रेस के खिलाफ किया मामला दर्ज

जावेद

रेड कलर की साड़ी में उर्फी ने लगाई आग 


, 'मैं कुछ ऐसा पहनना पसंद करती हूं जो मुझे अलग दिखाए। मैं बोल्ड हूं और ये मेरे कपड़ों को देखकर पता चलना चाहिए। आप अमेरिकन रैपर कार्डी बी को सलवार या साड़ी में नहीं देख सकते। लोग अपनी-अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से तैयार होते हैं।'

दोस्तों  सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद  अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर सिर्खियो में बनी रहती है .उन्हें अक्सर अपने आउटफिट्स की वजह से  ट्रोल होना पड़ता है .लेकिन फिर भी लोग उर्फी की नेक्स्ट क्रिऐटीविटी का बेसब्री से इंतज़ार करते है.बिग बॉस के घर में नज़र आने के बाद उर्फी जावेद ने अपने फैशन के ऐसे जलवे दिखाए कि आज वे  सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है . वैसे तो लोगो को उर्फी जावेद के हर ऑउटफिट से आपत्ति होती है  लेकिन इन दिनों उर्फी जावेद कुछ ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन गये है .आखिर उनकी ड्रेस में  ऐसा  भी क्या  था जिसके लिए उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवा दी गयी .क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

उर्फी

दरअसल, उर्फी का कुछ दिनों पहले गाना हाय-हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ है. हाय हाय ये मजबूरी इस गाने में उर्फी का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। लेकिन कुछ को उनके इस आउटफिट से थोड़ी दिक्कत हो गई। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी पर कथित रूप से इस वीडियो में पहने गए कपड़ों से बोल्ड और न्यूड कंटेंट दिखाया गया है। एक्ट्रेस के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली में दर्ज हुई है।  रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने गाने में उर्फी के पहने कपड़ों पर आपत्ती जताई है। हालांकि वह शख्स कौन है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।                

क्या है गाने में

वहीं उर्फी की तरफ से भी इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है। बता दें कि इस गाने में उर्फी ने रेड कलर की साड़ी और ब्रालेट पहना है। इस गाने के खबर लिखे जाने तक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो गए हैं। गाने को श्रुति राणे ने गाया है जिसमें म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने दिया है। बता दें कि ये गाना स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रीमेक है जिसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कम्पोज किया था। यृओरिजनल गाना 1974 में आई फिल्म रोटी, कपड़ा और मकान का था जिसमें जीनत अमान ने अपनी अदाओं से सबका दिल जीता था।

उर्फी का करियर

JAVED

चलिए उर्फी के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 2016 मे एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी। पिछले साल फिर वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं। शो से वह जल्दी बाहर आ गई थीं, लेकिन फिर अपने आउटफिट्स से उर्फी कुछ ऐसे सुर्खियों में आईं कि वह सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी। आज उनके इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

क्यों पहनती हैं बोल्ड आउटफिट्स

अपने स्टाइल को लेकर उर्फी ने कुछ दिनों पहले बताया था कि आखिर क्यों वह ऐसे बोल्ड आउटफिट्स पहनती हैं। उर्फी ने कहा था, 'मैं कुछ ऐसा पहनना पसंद करती हूं जो मुझे अलग दिखाए। मैं बोल्ड हूं और ये मेरे कपड़ों को देखकर पता चलना चाहिए। आप अमेरिकन रैपर कार्डी बी को सलवार या साड़ी में नहीं देख सकते। लोग अपनी-अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से तैयार होते हैं।'