नातिन नव्या के फ़िज़िकल रिलेशन को लेकर बोली जया बच्चन, शादी के बिना भी माँ बनी तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं

  1. Home
  2. बॉलीवुड

नातिन नव्या के फ़िज़िकल रिलेशन को लेकर बोली जया बच्चन, शादी के बिना भी माँ बनी तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं

नव्या

यंग जनरेशन के रिश्तों पर जया ने कही ये बात 


जया बच्चन ने रिलेशनशिप पर अपनी राय देते हुए कहा-अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा. आप सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे रिश्ता नहीं चला सकते हैं. मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है. 

दोस्तों थोड़े सख्त स्वभाव की दिखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन इतनी भी सख्त नही है ।वे अपनी नातिन नव्या नवेली से बहुत प्यार करती है और हर मुद्दे पर नव्या से खुलकर बात करती है और उन्हे अपनी राय देती है ।आपकी जानकारी के लिए बता दे इन दिनो भी जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली को रिलेशनशिप को लेकर खास एडवाइज दी है जिसकी वजह से जया बच्चन खूब सुर्खियां बटोर रही है आखिर उन्होंने ऐसी भी क्या एडवाइज दे डाली जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।  

फिजिकल रिलेशन पर क्या बोलीं जया बच्चन? 

नव्या

जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा से उनके पॉडकास्ट What The Hell Navya पर बात करते हुए काफी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस दीं. जया बच्चन ने कहा कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी है. जया ने ये भी कहा कि उनके समय में वो एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकती थीं. 

जया बच्चन ने रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप होने को जरूरी बताया है. जया ने कहा कि कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर नहीं चलता. जया बच्चन ने यह भी कहा कि अगर नव्या नवेली बिना शादी किए मां बनती हैं तो उन्हें इससे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी. 

जया बच्चन ने रिलेशनशिप पर अपनी राय देते हुए कहा- मेरे ऐसा बोलने पर कई लोगों को आपत्ति होगी, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी दोनों बहुत जरूरी हैं. हमारे टाइम में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके थे, लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे?अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा. आप सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे रिश्ता नहीं चला सकते हैं. मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है. 

यंग जनरेशन के रिश्तों पर जया ने कही ये बात 

jya

जया ने कहा- हम ये कभी नहीं कर सकते थे. हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे. लेकिन मेरे बाद भी युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढी अलग है. जया बच्चन ने यंग जनरेशन को भी रिलेशनशिप एवाइस दी. उन्होंने कहा- आज के रिलेशनशिप में इमोशन्स और रोमांस की कमी होती है. मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए. आपके अच्छे दोस्त होने चाहिए. आपको अपने दोस्तों के साथ ये डिस्कस करना चाहिए. आप अगर दोस्त को पसंद करते हैं तो आपको उनसे कहना चाहिए- 'मैं चाहूंगी कि हम दोनों का बेबी हो, क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं. मुझे लगता है कि तुम अच्छे हो, तो चलो शादी करते हैं, क्योंकि यही समाज का कहना है'. मुझे कोई समस्या नहीं होगी अगर बिना शादी के भी हमारा बच्चा होगा.

जया बच्चन ने रिलेशनशिप को लेकर अपनी अपनी राय नातिन नव्या और बेटी श्वेता बच्चन संग साझा की. नानी की इन एडवाइस को नव्या कितना फॉलो करती हैं ये तो नहीं पता, लेकिन जया बच्चन की रिलेशनशिप को लेकर इतनी बोल्ड सोच चर्चा में बनी हुई है. आप कितना सहमत हैं जया बच्चन की बातों से?