प्रियंका चोपड़ा ने दिखाये अमरीकन जलवे, यूजर्स ने लगाई जमकर फटकार बोले -इंडिया में है अमरीका में नहीं

  1. Home
  2. बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाये अमरीकन जलवे, यूजर्स ने लगाई जमकर फटकार बोले -इंडिया में है अमरीका में नहीं

pari

 देसी गर्ल के लुक को देख कर उड़ गए सभी के होश


प्रियंका के इस लुक को लेकर सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है। क्योंकि प्रियंका चौपड़ा ने जो क्रॉप टॉप में पहना हुआ है उसमें ऐसी जगह छेद है कि देख लोगों के होश उड़ गए हैं।

  दोस्तो देश के लाखो नौजवानो का दिल तोड़ कर विदेशी सिंगर निक जोन्स के साथ शादी करके विदेश में बसने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पूरे तीन साल बाद अपने देश भारत आई है ।जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ छलक रही है ।इस दौरान प्रियंका की कुछ तस्वीरे ली गई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है लेकिन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को अपनी ड्रेस की वजह से यूजर्स की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है और प्रियंका चोपड़ा अब ट्रोलर्स के निशाने पर है ।आखिर ऐसा भी क्या था देसी गर्ल की ड्रेस में जिसकी वजह से देसी गर्ल की ट्रोल होना पड़ रहा है जानने के लेख को अंत तक जरूर पढ़े 

priyanka

 एक्ट्रेस  ने जो ड्रेस पहनी हुई है उसमें ऐसी जगह छेद है जिसे देख हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। यहां तक की प्रियंका के इस बोल्ड लुक को देख कर लोग उन्हें याद दिला रहे हैं कि वो इंडिया में है अमरीका में नहीं! जो इस तरह से हॉट और बोल्ड रूप में नजर आ रही हैं। प्रियंका ने भारत आने के बाद आज अपना पहला ऑफिशियल पब्लिक अपियरेन्स दिया है। प्रियंका अपने हेयर केयर ब्रांड के काम के लिए सामने आईं हैं। इस दौरान प्रियंका सफेद रंग के फ्लेयर पैंट्स और सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आईं। प्रियंका के इस लुक को लेकर सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है। क्योंकि प्रियंका चौपड़ा ने जो क्रॉप टॉप में पहना हुआ है उसमें ऐसी जगह छेद है कि देख लोगों के होश उड़ गए हैं। टॉप पर चेस्ट के पास बीच में ऐसी जगह छेद है कि यहां से प्रियंका के ब्रेस्ट्स भी नजर आ रहे हैं, साथ ही दो आब्जेक्ट भी देख रहे हैं जो शायद ब्रेस्ट्स को बैलेंस करने के लिए लगे हुए हैं। प्रियंका की ड्रेस में लगी यही चीज लोगों को अजीब लग रही है। बता दें कि प्रियंका अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए भारत लौटी हैं।

pc

बता दें कि  करीब 3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा अपने घर भारत लौटी हैं। कोविड काल के बाद पहली बार वह इंडिया आई हैं।  सोमवार की सुबह प्रियंका ने अपने भारत आने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट  की थी। अपने बोर्डिंग पास की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।  प्रियंका जैसे ही एयरपोर्ट पहुंची उनके चेहरे पर एक बड़ी-सी मुस्कान देखने को मिली, जो साफ बता रही थी कि वो घर लौटकर कितनी खुश हैं।