सालो बाद शेयर किया अभिनेत्री ने दिल का दर्द बोली-'पैदा होते ही मुझे मार डालना चाहते थे पापा, मां ने घर छोडा पड़ोस की आंटी ने पिलाया अपना दूध'

  1. Home
  2. बॉलीवुड

सालो बाद शेयर किया अभिनेत्री ने दिल का दर्द बोली-'पैदा होते ही मुझे मार डालना चाहते थे पापा, मां ने घर छोडा पड़ोस की आंटी ने पिलाया अपना दूध'

pooja

बेटे की चाहत में पिता ने बेटी को अपनाने से किया था इनकार 


घर छोड़कर निकली मां बाद में नौकरी करने लगीं और उनको अकेले पाल पोसकर बड़ा किया। इतना ही नहीं जब उनकी मां जॉब पर जातीं थी को बड़ी बहन उनका ख्याल रखती थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वह रोती थी तो नानी के घर के पड़ोस में रहने वाली आंटी ने उनको अपना दूध पिलाया था ।    

दोस्तो समय कितना ही क्यों ना बदल जाए लेकिन कुछ लोगो की सोच कभी नही बदलती आज लड़के लड़की में कोई फर्क नही समझा जाता दोनो ही हर क्षेत्र आगे है ।लेकिन कुछ लोग आज भी लड़कियों को बोझ मानते है और उनके जन्म से दुखी होते है और किसी न किसी तरह उनसे अपना पीछा छुड़ाना चाहते है ।ऐसा ही कुछ सालो पहले हुआ था जिसे जान से मारना चाहते थे पिता आज वो बेटी अभिनेत्री बन सबके दिलो पर कर रही है राज क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

poja

विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म 'कमांडो' फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा (Pooja Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म 'जहां चार यार' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके अलावा स्वरा भास्कर, मेहर विज, शिखा तनसानिया भी लीड रोल में हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिनको जानकर उनके फैंस दंग रह जाएंगे। एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने बताया कि जन्म होते ही उनके पिता उनको मार देना चाहते थे।      

पैदा होते ही मार देना चाहते थे पिता                  

कहने को तो हम 21वीं सदी में रहते हैं, लेकिन आज भी लोगों के अंदर बेटों की चाहत कम नहीं हुई है। ऐसा ही खुलासा एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने किया है, जिसको जानने के बाद आपके भी हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस और मॉडल पूजा चोपड़ा 'मिस फेमिना' और 'मिस इंडिया' का ताज अपने नाम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें फिल्म 'फैशन' और 'कमांडो' हैं। आज बॉलीवुड में फेम कमा चुकीं एक्ट्रेस को उनके पिता पैदा होते ही मार देना चाहते थे।                             

मां ने अकेले रहकर की परवरिश  

एक्ट्रेस ने अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए हालिया इंटरव्यू में विस्फोटक खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता को बेटी नहीं बल्कि बेटे की चाहत थी। बकौल एक्ट्रेस जब मेरा जन्म हुआ तो उनके पापा ने कहा था कि मुझे बेटी नहीं बेटा चाहिए। इसे अनाथालय में दे दो या फिर मार डालो। जिसके बाद 20 दिन की एक्ट्रेस की परवरिश उनकी मां ने अकेले रहकर की।          

बचपन से जुड़ा दर्दनाक किस्सा किया शेयर  

pija

   पूजा चोपड़ा ने साल 2009 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीता था। इसके अलावा वह भारत के लिए मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में "ब्यूटी विद ए पर्पस" का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय भी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने  अपने इंटरव्यू में बचपन से जुड़ा दर्दनाक किस्सा शेयर किया। पूजा ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'जहां चार यार' की स्टोरी उनकी जिंदगी से जुड़ी हुई है।      

पिता का घर छोड़कर नानी के घर आ गईं मां        

एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए बचपन की दर्दनाक कहानी सुनाते हुए कहा कि जब वह सिर्फ 20 दिन की थीं, तो उनके पापा ने उन्हें अनाथालय में भेजने या फिर मार देने की बातें कही थी। एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद उनकी मां उनको और उनकी बड़ी बहन को लेकर घर छोड़कर नानी के चली गई थीं। पूजा के मुताबिक वह अपने माता-पिता की दूसरी बेटी थी। उनकी एक बहन उनसे 7-8 साल बड़ी थी।    

पड़ोस की आंटी ने पिलाया अपना दूध      

एक्ट्रे्स ने उस घटना के बारे में आगे बताते हुए कहा कि घर छोड़कर निकली मां बाद में नौकरी करने लगीं और उनको अकेले पाल पोसकर बड़ा किया। इतना ही नहीं जब उनकी मां जॉब पर जातीं थी को बड़ी बहन उनका ख्याल रखती थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वह रोती थी तो नानी के घर के पड़ोस में रहने वाली आंटी ने उनको अपना दूध पिलाया था ।    

'आज भी लड़कियों को लेकर अजस्ट करो वाला माइंडसेट'    

वहीं एक्ट्रेस ने कहा कि आज भी लड़कियों से उनकी शादी के बाद बस यही कहा जाता है कि अजस्ट करो। इस फिल्म के जरिए महिलाओं के सेक्शुअल डिजायर पर बात की गई है। बता दें कि ये फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस एक और फिल्म 'जीवन बीमा योजना' में भी नजर आएंगी।