बेटी की उम्र की लड़की से रोमांस करते नज़र आये 45 साल के मीका, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मचाया बबाल

  1. Home
  2. बॉलीवुड

बेटी की उम्र की लड़की से रोमांस करते नज़र आये 45 साल के मीका, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मचाया बबाल

मीका

रीवा के माता-पिता की हो रही आलोचना,ट्रोलर्स के निशाने पर मीका सिंह 


12 साल की रीवा के साथ मीका को रोमांटिक डांस करना पड़ा भारी 

दोस्तो आजकल हर कोई फेमस होना चाहता है सबकी नजरों में आना चाहता है और इसके लिए वे कुछ भी करने को तैयार है । फेमस होने का सबसे अच्छा माध्यम है सोशल मीडिया जिस पर सभी अपनी तस्वीरे और विडियोज शेयर करते है जिसकी वजह से एक न एक दिन वे लोगो की नजरो में आ ही जाते है ।सोशल मिडिया के जरिए बहुत से सोशल मीडिया सेंसेशन को बॉलीवुड के स्टार्स के साथ विडियोज बनाने का मौका मिलता है ।ऐसा ही मौका रीवा अरोड़ा को भी मिला लेकिन उनके वीडियो को देखते ही लोगो ने अपनी नाराजगी जाहिर करना शुरू कर दिया इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसकी वजह से रीवा अरोड़ा और उनके साथ दिखाई देने वाले स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े। 

मीका1

 आपने सोशल मीडिया सेंसेशन रीवा अरोड़ा का सितारों के साथ डांस करते हुए कई वीडियो देखे होंगे। रीवा का अपने से बड़ी उम्र के सितारों के साथ रोमांस करते हुए रील वीडियो वायरल हो रहे हैं। रीवा का करण कुंद्रा और सिंगर मीका सिंह के साथ रोमांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है। 12 साल की लड़की के साथ रोमांस करने पर स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। रीवा के माता-पिता की भी आलोचना हो रही है।                  

मीका ने 12 साल की एक्ट्रेस के साथ किया डांस      

रीवा का मीका सिंह के साथ डांस करते हुए एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। 12 साल की रीवा के साथ मीका का रोमांटिक डांस लोगों को पसंद नहीं आया। यूजर्स का कहना है कि बेटी के बराबर उम्र की लड़की के साथ डांस करना गलत है। अगर आज मीका की एक बेटी होती, तो वह रीवा की उम्र होती। 45 साल के मीका को लोग जमकर ट्रोल कर रहे है। इतना ही नहीं कुछ लोग रीवा के माता-पिता पर भी निशाना साध रहे हैं, जो रीवा को इस तरह के प्रोजेक्ट करने से नहीं रोकते, बल्कि एक्ट्रेस को प्रमोट करते हैं।      

मीका सिंह को ट्रोल किया जा रहा है      

रीवा

     एक यूजर ने लिखा- क्या वो वाकई 12 साल की है? विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सब हो रहा है। एक अन्य ने लिखा- रीवा के माता-पिता का क्या कसूर है। वे करते क्या हैं? ट्रोलर ने लिखा- 12 साल की बच्ची… समाज में क्या हो रहा है। यूजर्स इसके लिए रीवा के माता-पिता को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। करण कुंद्रा के साथ रीवा का एक रील वीडियो भी सामने आया है। अपने से 26 साल बड़े करण कुंद्रा के साथ रीवा का रोमांस जनता को पसंद नहीं आया। सबसे चौंकाने वाला वीडियो है जब रीवा 11 साल की थी। तभी उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें उनके साथ गाली-गलौज की जा रही थी। बिस्तर पर पड़े व्यक्ति ने रीवा को जंजीर से बांध दिया है।