दादी बन ख़ुशी से झूम उठी नीतू कपूर,कपूर परिवार में नन्हे मेहमान ने रखा कदम

  1. Home
  2. बॉलीवुड

दादी बन ख़ुशी से झूम उठी नीतू कपूर,कपूर परिवार में नन्हे मेहमान ने रखा कदम

आल्या बेबी

आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर  के घर गूंजी किलकारी


आलिया ने मुंबई केएच.एन रिलायंस हॉस्पिटल अस्पताल में आज एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है। जिसके बाद कपूर खानदान में जश्न का माहौल है।

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है बॉलीवुड अभिनेत्री आल्या भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर कर खूब सुर्खियां बटौरी थी । हालाकि ज्यादातर लोगो ने अभिनेत्री को ट्रोल किया और उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर हजारों सवाल उठाए ।लेकिन रणवीर ने उन लोगो को करारा जवाब दिया आपको बता दे कपूर परिवार आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे .ऐसे में खबर सामने आई है कि अब उनका इंतजार खत्म हो गया है और आल्या ने प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है जिसके बाद से कपूर परिवार में खुशियों का माहौल छाया हुआ है ।

आल्या

आलिया ने मुंबई केएच.एन रिलायंस हॉस्पिटल अस्पताल में एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है. जिसके बाद हर कोई आलिया को मां बनने के लिए बधाई देता नजर आ रहा हैं. वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म:

बता दें कि, अभिनेत्री आलिया भट्ट को आज रविवार सुबह 8.20 मिनट पर मुंबई के एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस वक्त आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर भी अस्पताल में मौजूद हैं। विश्वसनीय सूत्र ने आलिया के बेटी को जन्म देने की बात बताई है। आलिया और रणबीर ने फिलहाल मम्मी-पापा बनने का अधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है।

आलिया ने दिया बेबी को जन्म

ar

दरअसल जब से आलिया की मां बनने की खबर सामने आई हैं. तभी से फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा फैंस भी बेसब्री से उनके बेबी का दुनिया में आने का इंतजार कर रहे थे. आज सुबह आलिया ने रिलायंस अस्पताल में बेबी को जन्म दिया है. फिलहाल बेबी और आलिया दोनों ही स्वस्थ बताए जा रहे हैं. वहीं बेबी की डिलीवरी से पहले आलिया मे धूमधाम से गोद भराई का जश्न मनाया था. जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसमें आलिया खूबसूरत येलो कलर के सूट में नजर आई थीं. जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो चेबरे पर साफ झलक रहा था.ऐसा कहा जा रहा था कि, बेबी की डिलीवरी के बाद आलिया काम से थोड़ा ब्रेक लेंगी, क्योंकि वह बेबी के साथ खूब समय बिताना चाहती हैं। हालांकि, उन्होंने खुद फिर एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि, रणबीर चाहते हैं कि, आलिया बेबी के जन्म के बाद जल्द काम पर लौटें रणबीर चाहते हैं कि, आलिया के फैंस को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े नहीं तो वह एक्टर को खूब सुनाएंगे

इस साल शादी के बंधने में बंधे थे आलिया-रणबीर

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी बहुत सादगी से उनके घर पर की गई थी. जिसमें आलिया नो मेकअप लुक में नजर आई थीं. दोनों की इस शादी को फैंस का भी काफी प्यार मिली था.