खुद पर न रहा काबू रोमांस के मूड में नजर आई भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह वीडियो हुआ वायरल…

  1. Home
  2. बॉलीवुड

खुद पर न रहा काबू रोमांस के मूड में नजर आई भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह वीडियो हुआ वायरल…

akshra

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की  परफॉर्मेंस की फैन्स ने जमकर की तारीफ  


पहले थे इनके अफेयर के खूब चर्चे लेकिन पवन सिंह की शादी होते ही अक्षरा सिंह ने बनाई दुरी 

दोस्तो बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री ही कुछ कम नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रिया भी लाखो करोड़ो कमाती है ।इस इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रीयो की लिस्ट में अक्षरा सिंह का नाम भी शुमार है ।वैसे तो अभिनेत्री ने बहुत से अभिनेताओं के साथ काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा उन्हे पवन सिंह के साथ पसंद किया जाता है ।आज हम आपको इन दोनो के एक ऐसे गाने के बारे में बताने  वाले है जिसकी वजह से ये दोनो काफी चर्चाओ में रहे थे ।इस गाने में अक्षरा सिंह खुद पर काबू न रहा और वो बेकाबू होती नज़र आ रही है .

अक्षरा

 हालांकि अब दोनों किसी नए प्रोजेक्ट में साथ काम नहीं करते हैं! लेकिन ये  इन दोनों का  एक पुराना गाना  हैं!  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों ने इस गाने में रोमांटिक सीन भी दिए थे और हम जाने की बात कर रहे हैं उसका नाम ‘करा ना मरद वाला रोल’ ऐसे में दोनों स्टार भोजपुरी के कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं! ऑर्फेंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं!  इतना ही नहीं एक समय में दोनों की अफेयर की चर्चाएं भी काफी सोशल मीडिया पर छाई रहती थी और इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे और आपको बता दें करा ना मरद वाला रोल’ इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था!

दरअसल इस गाने में दोनों ने रोमांस करते हुए अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया था गाने नए यूट्यूब पर तबाही मचा दी है! इस गाने में दिखाए गए रोमांस को देखने के बाद लोग इनके के दीवाने हो गए हैं और इनके जबरदस्त रोमांस  को देखकर कहीं लोग तो बेकाबू भी हो गए थे!इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने एक साथ काफी शानदार डांसिंग परफॉर्मेंस दी है और इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी कर रहे हैं और लोग इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं! लेकिन अब यह जोड़ी एक साथ नजर नहीं आती और ऐसा इसलिए है क्योंकि पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद अक्षरा सिंह ने उनसे दूरी बना ली है!