Breaking News
Home / बॉलीवुड / दुनिया के सामने मलाइका संग अपने अफेयर का खुलासा नही करना चाहते थे अर्जुन कपूर,क्यूंकि..

दुनिया के सामने मलाइका संग अपने अफेयर का खुलासा नही करना चाहते थे अर्जुन कपूर,क्यूंकि..

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है अपने अफेयर को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियो में बने रहते है ।बेशक लोग इन दोनो के बीच उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल करते है लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी है जो इनकी जोड़ी को बहुत पसंद भी करते है और इन्हें एक साथ देखना चाहते है अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल किया है और आए दिन सोशल मीडिया पर ये दोनो अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते है जो फैन्स को बहुत पसंद आती है ।लेकिन कुछ समय पहले तक इन्होंने अपने रिश्ते को सबसे छुपाकर रखा हुआ था और उन्होंने ऐसा क्यों किया था इसके पीछे की असली वजह सामने आ गई है इसका खुलासा खुद अर्जुन कपूर ने किया है ।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

वैसे तो बी-टाउन की गलियारों में ये खबर सनसनी मचा रही थी, कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी इसपर कभी कुछ कहा नहीं था. लेकिन अब अर्जुन ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि आखिर उन्होंने लंबे समय तक मलाइका के साथ अपने रिश्ते को छुपाकर क्यों रखा. आखिर क्यों उन्होंने शुरुआत में ही इसका ऐलान कर दिया कि वो दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं.दरअसल हाल ही में सोनम कपूर के साथ अर्जुन कपूर करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के कई राज से पर्दा उठाया. इसी शो में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के बारे में भी ढेर सारी बातें की. एक्टर ने बताया कि उन्होंने आसपास के लोगों को सम्मान देते हुए अपने अफेयर को छुपाकर रखा था. क्योंकि बचपन में उन्होंने अपने पैरेंट्स के पर्सनल लाइफ को खबरों में छाए रहने की वजह से होने वाले नकारात्मक प्रभाव को झेला है.

जैसा कि इस बात की जानकारी लगभग हर किसी को है कि पिछले कई सालों से अर्जुन कपूर और मलाइका रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया था. लेकिन साल 2019 में उन्होंने इस रिश्ते को कन्फर्म कर दिया था. पब्लिक के सामने उन्होंने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट कर लिया था. ‘कॉफी विद करण’ में आए अर्जुन कपूर ने कहा कि मलाइका के बेटे अरहान को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में फैमिली और पब्लिक को बताया था.शो में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि, “मुझे ऐसा लगता है कि मैं अलग ही लाइफ जिया हूं. मैं एक ऐसी स्थिती में पला-बढ़ा हूं, जहां एक बेटा होने के नाते चीजें सबके सामने नहीं थीं. आसपास क्या हो रहा है, इस बारे में समझ है लेकिन फिर भी इसका सम्मान करना है और उसे एक्सेप्ट करना है. कहीं न कहीं मेरे दिमाग में ये बात थी कि मुझे पहले इस बारे में आसपास वालों को कंफर्ट फील करवाना है और फिर इसके बारे में बताना है.”

बात करते हुए अर्जुन ने आगे कहा कि, “ये मेरी चॉइस है कि मैं उसके साथ रहूं लेकिन ये उम्मीद नहीं कर सकता कि हर कोई इसे समझेगा और इसे आसानी से स्वीकार कर लेगा. इस रिश्ते को आगे जाने के लिए परमिशन देनी होगी. मुझे रिश्ते और आसपास के लोगों को सम्मान देना होगा और हर किसी को इसमें कंफर्ट फील कराना होगा. ऐसा नहीं है कि हमने एक कपल के रूप में इसके बारे में बात नहीं की. आपको एक बुनियादी समझ होनी चाहिए कि उसकी भी एक लाइफ है, उसका एक बच्चा है, वो उसका गुजरा हुआ कल है, मैं तो अभी आया हूं.”तो वहीं सोनम कपूर ने भी अर्जुन और मलाइका के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें भी शुरुआत में इनके रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी. लेकिन अब वो भी मानती हैं कि ये अच्छा ही था, क्योंकि अब अगर कोई इस बारे में उनसे कुछ पूछता है तो वो बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं करती हैं. इसके अलावा जब अर्जुन से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका जल्दी कोई शादी करने का इरादा नहीं है. फिलहाल वो अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस करना चाहते हैं.

 

About Megha