Breaking News
Home / ज़रा हटके / डीप नेक ब्लाउज में क्लीवेज दिखा अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो,लोग बोले-‘तुम्हारे घर पे कोई…

डीप नेक ब्लाउज में क्लीवेज दिखा अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो,लोग बोले-‘तुम्हारे घर पे कोई…

दोस्तो कच्चा बादाम गाने पर रील बनाकर रातों रात फेमस हुई अंजली अरोड़ा टीवी पर प्रसारित होने वाले शो लॉक अप में नजर आ चुकी है ।शो के दौरान अंजली ने शो में बने रहने के लिए अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले और खूब सुर्खियां बटौरी ।उसके अलावा अंजली अरोड़ा का एक वीडियो सॉन्ग आया है सैया दिल में आना रे जो आजकल काफी धूम मचा रहा है ।इसके अलावा इन दिनो अंजली अरोड़ा अपने के एमएमएस वायरल होने की वजह से काफी चर्चाओ में है ।इस वीडियो को लेकर अंजलि ने सफाई भी दी थी ।इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी।इसके बाद अंजली एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है अंजली की इस वीडियो में ऐसा भी क्या है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े

एमएमएस लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर छाई अंजली

MMS कंट्रोवर्सी के बाद अब अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- ‘तुम्हारे घर पे कोई

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ‘तेरा नशा’ गाने पर डांस करती नजर आ रहे हैं. गोल्डन और ब्लैक कलर की ड्रेस में असली काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इस ड्रेस में अंजली के क्लीवेज भी नजर आ रहे हैं. गाने पर डांस करते हुए अंजली डांस मुंह के साथ कमाल के एक्सप्रेशन दे रहे हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लग रहे हैं. बता दे अभी तक अंजलि के इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अंजलि के फैंस को उनका यह डांस वीडियो काफी पसंद आया. अंजलि के कुछ मैंने उनके वीडियो पर हॉट इमोजी कमेंट की है.


इससे पहले अंजलि ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर गया था जिसमें वह सैयां दिल में आना रे गाने पर डांस करती नजर आए. इस वीडियो में उन्होंने काले रंग का डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ जींस पहनी हुई है. अंजलि का यह वीडियो भी उनके फैंस को काफी पसंद आया था. बता दे कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एम एम एस को देखकर लोग यह बता रहे थे कि 7s में जो लड़की है वह अंजलि अरोड़ा है. .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि अरोड़ा ने इस एमएस को लेकर बताया कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह मैं नहीं बल्कि मेरी तरह दिखने वाली ही एक लड़की है अंजलि ने इसको पूरी तरह से एक बताया. उन्होंने बोला कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मैं और मेरा परिवार इस वीडियो से काफी परेशान है. अंजलि ने कहा कि मैं अभी से 23 साल की हूं और मैं यह सब नहीं झेल सकती.

About Megha