Breaking News
Home / बॉलीवुड / आलिया की बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम तस्वीर हो गयी वायरल, जान्हवी ने किया ये कमेंट

आलिया की बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम तस्वीर हो गयी वायरल, जान्हवी ने किया ये कमेंट

दोस्तो बहुत बार ऐसी खबरे सुनने को मिली है जब किसी सितारे की प्राइवेट तस्वीरे या वीडियो लीक हो गई हो ।ऐसी तस्वीरे काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है जिसकी वजह से उन लोगो को कितनी शर्मंदगी झेलनी पड़ती है । इन दिनो भी आल्या की कुछ पर्सनल तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमे आल्या अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में काफी रोमांटिक मूड में लिपलॉक करती हुई नजर आ रही है । आखिर कब ली गई ये तस्वीरे और आल्या के साथ इन तस्वीरो में दिखने वाला लड़का कौन है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

आपको बता दें कि हम आलिया भट्ट नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की बात कर रहे हैं. आलिया अपनी पर्सनल लाइफ और बोल्ड इमेज के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आलिया शेन ग्रेगॉयर को बहुत समय से डेट कर रही हैं. इन दिनों वो अपने बॉयफ्रेंड शेन के साथ बीकानेर में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक हॉट तस्वीर शेयर की है जिसने एक बार फिर से उन्हें चर्चा में ला दिया है.

आपको बता दें कि आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसने वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक होटल रूम में बेड पर कोजी होकर किस कर रही हैं. दोनों रोमांस में डूबे हुए नज़र आ रहे हैं.

आलिया ने शेन के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “रोमांटिक गेटअवे। पहली तस्वीर में आलिया और शेन बेड पर एक दूसरी की आंखों में देखते हुए हाथ में जूस का गिलास लिए हुए हैं एक दूसरे के प्‍यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं और उनके सामने नाश्ता रखा हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को लिप लॉक किस करते नजर आ रहे हैं।एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा ‘मेडिडेट’। वहीं जावेद जाफरी की बेटी अलविया जाफरी, जो आलिया की अच्छी दोस्त हैं, उन्‍होंने खिंचाई की और लिखा, “पीडीए।

About Megha