Breaking News
Home / बॉलीवुड / संजय लीला भंसाली को लेकर एक्‍ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा,बोली इनके कारण मैं वॉशरूम में जाकर घंटों रोती थी और

संजय लीला भंसाली को लेकर एक्‍ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा,बोली इनके कारण मैं वॉशरूम में जाकर घंटों रोती थी और

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े बड़े जाने माने निर्देशक जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है और उनके साथ काम करने का मौका किस्मत वालो को ही मिलता है ।उन्ही में से एक है निर्देशक संजय लीला भंसाली जो अपनी परफेक्शन के लिए जाने जाते है ।संजय लीला भंसाली ने देवदास,बाजीराव मस्तानी,रामलीला और पद्मावत जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई है ।आपको बता दे संजय लीला भंसाली ने 2013 में सरस्वतीचंद्र सीरियल बनाया था जो दर्शको को काफी पसंद आया था ।इस शो के साथ संजय लीला भंसाली के साथ कुछ नए कलाकारों ने भी टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था ।उन्ही कलाकारों में से एक है शाइनी दोशी जिन्हे इतने बड़े निर्देशक के साथ काम करने का सुनहरा मौका मिला।लेकिन अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री शाइनी ने निर्देशक संजय लीला भंसाली को लेकर बड़ा खुलासा किया है और शूटिंग के दौरान के अपने बुरे एक्सपिरियंस को शेयर किया ।

वास्तव में शूटिंग के बहुत कठिन समय से गुजरी

टीवी की मोस्‍ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस शाइनी दोशी जो इन दिनों पंड्या स्‍टोर में नजर आ रही हैं। शाइनी दोशी ने बताया शो की शूटिंग के दौरान वह वास्तव में कुछ कठिन समय से गुजरी हैं। करियर की शुरूआत में उन्हें नहीं पता था कि कैसे अभिनय करना है और कैसे वह शो के निर्देशक की बात को कैसे एक बार में समझना है।

मेरे लिए बहुत शर्मनाक हुआ करता था

अपने  इंटरव्‍यू में शाइनी दोशी ने सरस्वतीचंद्र के लिए संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर बात करते हुए कहा मैंने 2012 में सरस्वतीचंद्र से शुरूआत की थी मुझे कुछ नहीं आता था। जिस कारण मेरे निर्देशक को मुझ पर चिल्लाना पड़ा। यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक हुआ करता था।

मैं वॉशरूम में जाकर घंटों रोती थी और….

थोड़ा अजीब लगता था  की मैं कहीं गलत जगह तो नहीं आ गयी हूं। आप खुद से सवाल करें। मैं डाट सुन लेती थी और मैं वॉशरूम में जाकर घंटों रोती थी और मैं खुद को फिर संभालती थी और सेट पर वापस आ जाती थी.

एक्‍ट्रेस बोली- वो डांट भी आपको परफेक्ट ही बनाती

इससे अभिनेत्री इसलिए भी डर गई क्योंकि यह शो संजय का ड्रीम प्रोजेक्ट था और वह सब कुछ ‘परफेक्ट’ बनना चाहिए था। शाइनी ने बताया कि उन्हें शो छोड़ने का मन कर रहा था। भंसाली जी मेरे लुक टेस्ट के लिए वहां बैठे थे लेकिन वो डांट भी आपको परफेक्ट ही बनाती है।

 

About Megha