Breaking News
Home / ज़रा हटके / महिला ने जन्मा 4 हाथ और 4 पैर वाला अनोखा बच्चा,भगवान का रूप समझ कर दर्शन करने उमड़ी लोगो कि भीड़

महिला ने जन्मा 4 हाथ और 4 पैर वाला अनोखा बच्चा,भगवान का रूप समझ कर दर्शन करने उमड़ी लोगो कि भीड़

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें इस दुनिया में ऐसी-ऐसी अजीबो गरीब बाते होती रहती है, जिनके संबंध में सुनने के पश्चात जल्द उनपर यकीन नही हो पाता है कि आखिर यह भी हो सकता है, आस पास की कभी कुछ ऐसी घटनाये हमारे सामने आती है जिन्हें सुनने के बाद हैरानी होने लगती है। आज जो हम आपको बताने वाले है उसे सुनकर आप कतई यकीन नही करेगें। क्‍योंकि बात ही कुछ ऐसी है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल जिस घटना की आज बात की जा रही है वो बिहार के कटिहार की है जहा पर एक अनोखे बच्चे ने जन्म लिया है। आपको बता दें कि यहां पर एक बच्चा 4 हाथ और 4 पैरों के साथ जन्मा है, जबसे उस बच्चे की खबर ज़िले में फैली है तब से लोग अस्पताल में उसे देखने के लिए आ रहे है, लोगों को लग रहा है की वो बच्चा भगवान का रूप है, इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। लोग इस बच्चे को कुदरत का करिश्मा कह रहे है तो वही कुछ लोग उसे भगवान का अवतार कह रहे है पर डॉक्टर का कहना है की लोगों को इस बच्चे को अनोखा नहीं कहना चाहिए ये बच्चा हैंडीकैम्प है, उस बच्चे के पिता का कहना है की जन्म से पहले जब उसने अपनी पत्नी का अल्ट्रासाउंड करवाया तो रिपोर्ट नार्मल आयी थी और डॉक्टर ने भी ये ही कहा था की बच्चा नार्मल है, पर जन्म के बाद बच्चे को देख सब है-रान है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बच्चे का जन्म बिहार के गोपालगंज में दिसंबर के महीने हुआ , इस बच्चे को जन्म देने वाली महिला का नाम  रबीना खातून है, और उनकी उम्र 30 वर्ष है महिला के पति का नाम  मोहम्मद रहीम अली  है और वो बैकुंठपुर के रेवतिथ में रहते है, जब महिला को प्रसव पीड़ा हुई तो उसको कटिहार के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, यही महिला ने बच्चे को जन्म दिया, बच्चे ने 4 हाथों और 4 पैरों के साथ जन्म तो लिया पर वो पूरी तरह स्वस्थ है, हालांकि ये पहली बार नहीं है की कोई ऐसा बच्चा पैदा हुआ है, इससे पहले भी कई महिलाओं ने दो से ज़्यादा हाथ पैर वाले बच्चों को जन्म दिया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin