Breaking News
Home / बॉलीवुड / IPS अधिकारी ने पकड़ ली अक्षय की गलती,बोले”ऐसे नही होता जनाब”

IPS अधिकारी ने पकड़ ली अक्षय की गलती,बोले”ऐसे नही होता जनाब”

लम्बे लॉकडाउन के बाद सिनेमा घर बंद होने की वजह से बहुत सी फिल्मे रिलीज नही हो पाई . जिसका असर फ़िल्मी सितारों के निर्माताओं के उपर बहुत पड़ा है .ऐसे में अब बॉलीवुड और फ़िल्मी सितारों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है . 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों को शुरू करने की घोषणा कर दी है.इस के बाद से रिलीज की वेटिंग लिस्ट में पड़ी फिल्मे जल्दी ही रिलीज होने वाली है .जिसमे से एक फिल्म तो दीपावली तक सिनेमाघरों आप देख पाएंगे .जिस फिल्म की हम बात कर रहे है वो रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी है. इस फिल्म की रिलीज होने की जानकारी खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने पोस्ट के जरिये दी है . इस फिल्म के साथ जल्दी ही आपको पर्दे पर और भी नई फिल्मे देखने को मिलेगी .

उनकी इस पोस्ट पर IPS आर के विज ने एक्टर को पुलिस प्रोटोकॉल सिखाते हुए चुटकी ली है। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर फिल्म के सेट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके न रुकेगी – आ रही है पुलिस।

अक्षय की इस पोस्ट को आर के विज ने कमेंट करते हुए लिखा, इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब। अक्षय ने IPS को जवाब देते हुए कहा कि, जनाब यह तो बिहाइंड द सीन का फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस..हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा के लिए सादर नमन।

उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी। कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी थी। इस फिल्म में अक्षय के अलावा कटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे। इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

Check Also

उर्फी जावेद का छलका दर्द, बोली मेरे पिता ने बचपन में मुझे शारीरिक और

मित्रों आप लोग बिग बॉस तो देखते ही होगें, क्‍योंकि बिग बॉस एक ऐसा प्रोग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *