Breaking News
Home / जरा हटके / स्कूल जाने से पहले बेटी को हुआ तेज कमर दर्द, अचानक स्कर्ट से निकला बच्चा!

स्कूल जाने से पहले बेटी को हुआ तेज कमर दर्द, अचानक स्कर्ट से निकला बच्चा!

मां बनना बहुत ही सुंदर एहसास होता है . माँ बनने के लिए एक औरत को नौ महीने का इंतजार करना पड़ता है .इन नौ महीनो में एक औरत को बहुत से नये अनुभव होते है . जैसे मूड स्विंग्स ,चक्कर आना ,जी मिचलाना .इन नौ महीनो में माँ की बच्चे के साथ अलग सी अटैचमेंट हो जाती है . दोनों एक दुसरे को महसूस करते है एक दुसरे की बात समझने लगते है . लेकिन कुछेक मामलो में महिलाओ बच्चे के जन्म होने तक इस बात का एहसास ही नही होता कि वो गर्भवती है . ऐसी महिलाये गर्भवती होने के बाद भी नोर्मल ही रहती है उनमे गर्भवती होने के को लक्षण दिखाई न देने के कारण उन्हें पता ही नही चलता की वो गर्भवती है .आज के इस लेख में हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बतायेंगे उनका नाम है अलेक्सिस . अलेक्सिस टिकटोक यूजर है और अपने इस अनोखे अनुभव् को अलेक्सिस ने एक वीडियो द्वारा सबके साथ शेयर किया है .अलेक्सिस की इस विडियो को 60 लाख से अधिक बार देखा जा चूका है .

अलेक्सिस का बेटा अब चार साल का हो चुका है. उसने अपनी प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस के कई वीडियो टिकटोक पर अपलोड किये हैं. अलेक्सिस का आखिरी वीडियो 26 सितंबर को शेयर किया गया था, जहां इसे साठ लाख लोगों ने देखा. अलेक्सिस को बच्चे के जन्म के बाद पता चला था कि वो प्रेग्नेंट थी. 9 महीने की इस जर्नी में उसे सिर्फ एक तकलीफ हुई थी. सीने में जलन के बाद शुरुआत में जब उसने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया था, तब रिजल्ट नेगेटिव आया था. इसके बाद सीधे उसने बच्चे को टॉयलेट में जन्म दिया।

स्कूल के पहले दिन उठा लेबर पेन


अपने इस वीयर्ड अनुभव के बारे में अलेक्सिस ने लोगों से शेयर किया. मात्र 15 साल की उम्र में ही उसने अपने बेटे को जन्म दिया था. इस अनुभव को याद करते हुए अलेक्सिस ने बताया कि वो स्कूल का पहला दिन था. रातभर वो कमर दर्द के कारण सो नहीं पाई. सुबह 6 बजे उसने अपने पेरेंट्स को कमर दर्द की बात बताई. उसके पेरेंट्स को लगा कि स्कूल ना जाने के लिए वो बहाना बना रही है. ऐसे में उसे जबरदस्ती स्कूल की यूनिफॉर्म पहनाकर स्कूल भेजने के लिए तैयार किया गया.

स्कूल जाने से पहले ही बच्ची ने अपने बेटे को बाथरूम में दिया जन्म


स्कूल के लिए रेडी होकर अलेक्सिस बाथरूम गई. वहां अचानक उसे लगा कि स्कर्ट के नीचे से कुछ निकलना चाह रहा है. उसने चीखकर अपनी मां को आवाज लगा कर बुलाया. मां के आने के थोड़े देर में ही अलेक्सिस ने बेटे को जन्म दे दिया. उसके मां बाप भी इस घटना से हैरान रह गए. इतने दिनों में उन्हें भी अपनी बेटी में कोई बदलाव नजर नहीं आया था. ऐसे अचानक नाना-नानी बनने पर वो भी शॉक में चले गए. बाद में बच्चे के पिता ने अलेक्सिस का साथ देते हुए बच्चे की देखभाल में मदद की. आज अलेक्सिस अपने बच्चे और पार्टनर के साथ लाइफ स्पेंड कर रही है.

Check Also

मेड इन इंडिया हाइब्रिड फ्लाइंग कार इस दिन होगी लॉन्च, 120 Kmph की टॉप स्पीड के साथ उड़ान भरेंगे आप

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि वर्षों से नीति-निमार्ता इस विषय पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *