Breaking News
Home / बॉलीवुड / बहु ने लगाये महेश भट्ट पर आरोप बोली ससुर है फ़िल्म इंडस्ट्री का डॉन,मेरा पति करता है लड़कियों की सप्लाई

बहु ने लगाये महेश भट्ट पर आरोप बोली ससुर है फ़िल्म इंडस्ट्री का डॉन,मेरा पति करता है लड़कियों की सप्लाई

 बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍म निर्देशक, निर्माता और स्‍क्रीनराइटर महेश भट्ट पहचान के मोहताज़ नही है .महेश भट्ट हमेशा से ही नए टैलेंट को सपोर्ट करते आये है .महेश भट्ट परवीन बॉबी के साथ अफेयर की वजह से बहुत चर्चाओ में थे जिसकी वजह से उनकी शादी भी टूट गयी थी .इसके बाद महेश ने अपने इंटव्यू में कहा था, अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता. उनकी इस बात से लोग काफी नाराज हुए थे . लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि अब महेश भट्ट और उनके बेटे पर उनकी ही बहु ने लगाये है ऐसे इल्जाम जिसे जानकार आप भी दंग रह जाओगे . आखिर ऐसा क्या हुआ जो बहु ने अपने ही ससुर और पति पर लगाये ऐसे आरोप जान्ने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

महेश भट्ट को बॉलीवुड का सबसे बड़ा डॉन करार दिया गया है। तो वहीं उनपर लोगों का करियर खराब करने का आरोप भी लगा है। ये आरोप लगाए हैं महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की महिला रिश्तेदार लवीना लोध(Luviena Lodh) ने। लवीना लोध महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल(Sumit Sabarwal) की पत्नी है। लवीना ने सुमित के खिलाफ तलाक का केस दर्ज किया है।

लवीना लोध ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो अपलोड कर बताया है कि वह वीडियो उन्होने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया है। लवीना उस वीडियो में कहती नज़र आ रही हैं कि “मैने अपने पति के खिलाफ तलाक का केस दर्ज करवाया है क्योंकि मुझे पता चल गया था कि वो ड्रग सप्लाई करते हैं एक्टर्स को…जैसे सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर और उनके फोन में लड़कियों की अलग-अलग किस्म की तस्वीरें होती हैं जो वो डायरेक्टर्स को दिखाते हैं तो वो लड़काई भी सप्लाई करते हैं।”

इस खुलासे के साथ ही लवीना ने महेश भट्ट पर भी गंभीर इल्ज़ाम लगाएं हैं।लवीना के मुताबिक सुमीत की इन गतिविधियों में शामिल होने की जानकारी महेश भट्ट को पहले से ही है। लवीना आगे कहती हैं कि “महेश भट्ट सबसे बड़ा डॉन है इंडस्ट्री का, ये सारा सिस्टम वही ऑपरेट करते हैं बॉलीवुड का। और अगर आप उनके हिसाब से काम नहीं करते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी खराब कर दी है। कितने एक्टर्स, डायरेक्टर्स और म्यूज़िक कम्पोज़र्स की जिंदगी वो बर्बाद कर चुके हैं। वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है। और लोगों को पता भी नहीं चलता है। 

लवीना ने अपने वीडियो में ये भी बताया है कि अब उन्हें भी महेश भट्ट और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से खतरा है। लवीना वीडियो में कहती हैं कि “जब से मैने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। अलग-अलग तरीकों से वो मुझे इस घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं।”

इसके साथ ही लवीना ने आगे कहा कि अगर उन्हें या उनके परिवार कुछ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल, कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे।एक तरफ लवीना के इन इल्ज़ामों ने बॉलीवुड में सनसनी मचा दी है तो दूसरी तरफ महेश भट्ट ने इन इल्ज़ामों का खंडन किया है। इन इल्जामों को झूठा और अपमानजनक बताते हुए महेश भट्ट ने कहा कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे। जिसके कानूनी परिणाम काफी गंभीर हो सकते हैं। तो दूसरी तरफ अभिनेत्री अमायरा दस्तूर की तरफ से भी उनकी वकील ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इन आरोपों का खंडन किया है। अमायरा ने कहा है कि इस तरह के इल्ज़ाम से उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। जो कि सरासर गलत और निराधार है।

Check Also

उर्फी जावेद का छलका दर्द, बोली मेरे पिता ने बचपन में मुझे शारीरिक और

मित्रों आप लोग बिग बॉस तो देखते ही होगें, क्‍योंकि बिग बॉस एक ऐसा प्रोग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *