Breaking News
Home / क्रिकेट / पुलिसवाले ने सरेआम जड़ दिया था रविंदर जडेजा की पत्नी को थप्पड़, मच गया बबाल

पुलिसवाले ने सरेआम जड़ दिया था रविंदर जडेजा की पत्नी को थप्पड़, मच गया बबाल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत है कि भारतीय टीम में ऐसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है, जो अपने खेल प्रदर्शन से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है। वैसे तो क्रिकेट जगत के सभी दिग्‍गज खिलाड़ी किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते है, हालांकि कभी कभी इनकी पत्‍नी को लेकर भी काफी खबरे वायरल होती है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी क्रम में आज हम दिग्गज खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा  की पत्नी के संबंध में बात करने वाले है, जिन्हें बीच रोड पर एक पुलिस वाले द्वारा मारे गये थप्पड़ की वजह से काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा गेंद और बल्ले के साथ-साथ फील्डिंग से भी मैच जिताने के लिए पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं, इसके अलावा जडेजा एक शाही जीवन भी जीते हैं, जडेजा के साथ उनकी पत्नी रीवा  भी काफी चर्चा में रहती हैं। जानकारी के लिये बताते चलें कि रीवा ने अप्रैल 2016 में रवींद्र जडेजा से शादी की थी, जिसके बाद 2017 में इस कपल ने एक बच्चे को जन्म दिया, ये कपल एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करता रहता है, रीवा को कई बार स्टेडियम में भी जडेजा को सपोर्ट करते हुए देखा जाता रहा है। वहीं आज से कुछ ही साल पहले रीवा का एक पुलिस वाले के साथ बड़ा विवाद हो गया था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज से कुछ साल पहले जडेजा की पत्नी रीवा के साथ एक पुलिस कांस्टेबल ने मारपीट कर दी थी, दरअसल हुआ ये था कि जडेजा की पत्नी की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई थी, जिसके बाद दोनों में कहासुनी शुरू हो गई, देखते ही देखते बात काफी बढ़ गई और कुछ देर बाद उस पुलिस कांस्टेबल ने रीवा को सरेआम थप्पड़ मार दिया। आपको बता दें कि इस विवाद के बाद उस पुलिसकर्मी पर बड़ा एक्शन लिया गया और बाद में आरोपी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया गया था, और उस पलिस वाले को सजा भी दी गई थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है।

Check Also

श्रीलंका की गेंदबाजी इतनी खास नहीं थी फिर भी नहीं जीत पायी इंडिया: सहवाग

खेल चाहे कोई भी हो हार जीत तो चलती रहती है लेकिन क्रिकेट एक ऐसा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *