Breaking News
Home / बॉलीवुड / ये है भारत की सबसे बड़ी शादियां,मोदी ने भी दिया था आशीर्वाद

ये है भारत की सबसे बड़ी शादियां,मोदी ने भी दिया था आशीर्वाद

दोस्तों हमारे देश में न जाने कितनी बड़ी हस्तियों की शादियां हुई है, और उन शादियों को लेकर कोई न कोई बात चर्चा का विषय बनी रही है, आपको बता दें कि जहां पिछले दिनों करण की शादी हुई वहीं नवंबर में अक्षत की शादी हुयी. इस शादी के लिए खुद कंगना हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कार्ड देने पहुंचीं थी. बॉलीवुड में कई ऐसी शाद‍ियां हो चुकी है जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक ने श‍िरकत की, तो आइए आज हम कुछ ऐसी ही शादियों के संबंध में बात करने जा रहे है जो कुछ इस प्रकार से है…..

कंगना रनौत सीएम जयराम ठाकुर को भाई की शादी का कार्ड देते हुए

पीएम मोदी, शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में भी पहुंचे थे. शादी 2015 में हुई थी. सोनाक्षी सिन्हा ने वेड‍िंग की फोटोज ट्वीट भी किए थे और पीएम मोदी को इस खास मौके पर आने के लिए उनका आभार जताया था.

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में शरीक हुए PM मोदी - narendra modi  attends shatrughan sinhas son kush sinhas wedding - AajTak

इसके अतिरिक्त पीएम मोदी ने प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेड‍िंग रिसेप्शन में भी श‍िरकत की थी. यह कार्यक्रम नई दिल्ली में आयोजित किया गया था. रिसेप्शन से कपल संग पीएम मोदी की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी थी. 

प्रियंका-न‍िक जोनस के वेड‍िंग र‍िसेप्शन में पीएम मोदी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भले ही इटली में सीक्रेट वेड‍िंग की लेक‍िन अपने देश में भी वे ग्रैंड रिसेप्शंस देने से नहीं चुके. इनमें देश के नामचीन हस्ती तो शामिल हुए ही लेक‍िन पीएम मोदी के आने से इसकी रौनक चार गुना बढ़ गई. दिल्ली में आयोजित उनके वेड‍िंग रिसेप्शन में पीएम मोदी पहुंचे थे. इसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी 
 

अनुष्का-व‍िराट के वेड‍िंग र‍िसेप्शन में पीएम मोदी

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी. इस शादी में तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से लेकर डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ,डीएमके प्रेस‍िडेंट एमके स्टाल‍िन जैसे बड़े-बड़े राजनेता शामिल हुए थे. 

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी में सीएम-नेता

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पिछले साल जुलाई में बिजनेसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में शादी की. विदेश में शादी के बाद उन्होंने अपने शहर कोलकाता में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जिसमें पश्च‍िम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं

सेलेब्स जिनकी शादी में पीएम से लेकर सीएम तक ने की शिरकत, खूब हुई थी चर्चा -  Bollywood News AajTak

एक्टर विकास कालांतरी और प्र‍ियंका छ‍िब्बर की शादी में पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण ने शि‍रकत की थी. 2012 में पृथ्वीराज चव्हाण महाराष्ट्र के सीएम पद पर कार्यरत थे. नवव‍िवाहित जोड़े को फूलों का गुलदस्ता देते उनकी तस्वीर छाई हुई थी. 

Check Also

दो बदसूरत, एक्टर बनने की जुर्रत कैसे कर सकते हैं? जब ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह की तस्वीर देखकर भड़क गईं शबाना आज़मी

मित्रो जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया में बीते कुछ दशक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *