Breaking News
Home / बॉलीवुड / कभी आमिर खान और रानी मुखर्जी के साथ किया था काम,अब पेट पालने के लिए बेच रहा टमाटर, देखें वीडियो

कभी आमिर खान और रानी मुखर्जी के साथ किया था काम,अब पेट पालने के लिए बेच रहा टमाटर, देखें वीडियो

दो सालो से सभी का जीवन अस्त व्यस्त हो रखा है .जबसे लॉकडाउन लगा है तबसे कितने ही लोग बेरोजगार हो गये. कितने लोगो की नौकरी चली गयी .जिससे लोगो का गुजारा करना मुश्किल हो गया है . लॉकडाउन खुलने के बाद भी कोई फर्क नही पडा रोजगार मिलना मुश्किल होगया है .जिसके कारन लोगो को बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड रहा है .दो वक्त की रोटी भी न जूटा पाने की वजह से बहुत से लोगो ने आत्म ह-त्या जैसा कदम उठाया है . ऐसा ही हाल है फिल्म इंडस्ट्री का लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री में भी काम नही है. जिसका असर कुछ कलाकारों के जीवन पर भी पड़ा है. लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी जिन्हें मेहनत करने में शर्म नही आती और वि किसी भी काम को छोटा बड़ा नही समझते . ऐसी ही सोच रखते है अभिनेता  जावेद हैदर जो इस समय में मेहनत कर बेच रहे है सब्जी .

कभी करता था बड़े बड़े सितारों संग काम

जावेद हैदर को हम सभी आमिर खान और रानी मुखर्जी की ‘गुलाम’ फिल्म में देख चुके हैं. इसके अलावा वे सूरमा भोपाली, खुदगर्ज, चांदनी बार और लाइफ की ऐसी की तैसी जैसी फ़िल्मी में काम भी कर चुके हैं. इतना ही नहीं वे ‘बाप नंबरी बेटा दस नंबरी’ फिल्म में कादर खान के बेटे भी बने थे. तब वे बाल कलाकार के रूप में काम करते थे.

सड़क पर बेच रहा सब्जी

अभी कोरोना महामारी के चलते जावेद के पास काम नहीं है. ऐसे में वे अपने घर का गुजारा करने के लिए सड़क पर ठेला लगाकर सब्जी बेच रहे हैं. जावेद की इस स्थिति की जानकारी डॉली बिंद्रा ने दी है. उन्होंने ट्वीटर पर जावेद का एक विडियो शेयर किया. इस विडियो में जावेद एक ग्राहक को टमाटर बेचते हुए गाना गा रहे हैं ‘दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे..’ विडियो को शेयर करते हुए डॉली लिखती है ‘जावेद हैदर एक एक्टर है जो आज सब्जी बेच रहा है. कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते उनके पास कोई काम नहीं है.’

बता दें कि जावेद शादीशुदा एक्टर हैं. उन्होंने शमा नाम की लड़की से निकाह किया था. उनके दो बच्चे हैं. इनमे एक बेटा आशिक हैदर और दूसरी बेटी शिफा हैदर शामिल है. इसके अलावा फेमस एक्टर जगदीप जावेद के रिश्तेदार भी है.

क्या बोली पब्लिक?

जावेद ने टिकटॉक पर भी अपने सब्जी बेचते हुए कई विडियो डाल रखे हैं. उनके वहां 97 हजार फॉलोअर्स भी हैं. वहीं उनके एक विडियो पर तो अब 16 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. उधर सोशल मीडिया पर जब पब्लिक को इस बारे में पता लगा तो वे जावेद की तारीफ़ करने लगे. मसलन एक यूजर ने लिखा ‘कम से कम वो अपने हालातों से लड़ रहा है, संघर्ष कर रहा है.’ तो वहीं एक अन्य यूजर लिखती है ‘ठीक ही है.. काम करना बुरा नहीं.. कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता है.

Check Also

IPS अधिकारी ने पकड़ ली अक्षय की गलती,बोले”ऐसे नही होता जनाब”

लम्बे लॉकडाउन के बाद सिनेमा घर बंद होने की वजह से बहुत सी फिल्मे रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *