Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिर्फ ‘बचपन का प्यार’ के सहदेव ही नहीं बल्कि ये बच्चे भी बन गए थे एक वीडियो से सुपरस्टार

सिर्फ ‘बचपन का प्यार’ के सहदेव ही नहीं बल्कि ये बच्चे भी बन गए थे एक वीडियो से सुपरस्टार

हाल ही में एक स्कुल के बच्चे के द्वारा गाया गाना “बचपन का प्यार ” सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ ! जिस बच्चे ने इस गाने को गाया उसका नाम सहदेव है ! सहदेव ने इस गाने को जिस अंदाज़ में गाया उसे लोगो ने खूब पसंद किया उअर सोशल मीडिया पर आते इसे खूब शेयर भी किया ! बता दें कि छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दीरदो ने ये गाना अपने अध्यापक के कहने पर स्कुल में गाया था और किसी ने ये वीडियो इन्टरनेट पर उपलोड कर दिया ! बस फिर क्या था देखते ही देखते ये वीडयो वायरल हो गया और सहदेव रातों-रात स्टार बन गए. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी उनसे मुलाकात की थी. चलिए आज आपको कुछ ऐसे ही बच्चों से मिलवाते हैं जिनका एक वीडियो वायरल हुआ और वो फ़ेमस हो गए.

1. मीराबाई चानू की एक्टिंग करने वाली बच्ची

हाल ही में मीराबाई चानू ने ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीता था. उन्हीं की तरह वेटलिंफ़्टिंग और बाद में मेडल जीतने की ख़ुशी मनाती इस बच्ची का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

2. ट्रू लब वाला लड़का

सोशल मीडिया पर एक बंगाली लड़के ने अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के लास्ट में उसने Turu Lob बोला था, जिसका मतलब सच्चा प्यार है. उसका ये कहना लोगों को इतना पसंद आया कि ये देखते ही इंडियन्स का फ़ेवरेट मीम बन गया.

3. ज्योति मेहरा

3-4 साल की ये बच्ची कमाल की इंस्टा रील्स बनाती है. इसके वीडियो देख लोग दंग रह जाते हैं. इनके एक्सप्रेशन्स ग़ज़ब के हैं.

4. अपनी पढ़ाई का बलिदान देने वाले बच्चे

कुछ समय पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, इसमें दो बच्चे कोरोना से लड़ने के लिए अपनी पढ़ाई की क़ुर्बानी देने को तैयार हैं. वो कहते हैं मोदी हम सात साल तक भी स्कूल बंद करने को तैयार हैं.

5. अनुश्रुत

अनुश्रुत बेबी का बाल कटवाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुआ था. इसमें वो बार्बर को बाल काटने के लिए धमकाते हुए बहुत ही क्यूट लग रहे हैं.

6. वैभव वोरा

मुंबई के इस लड़के का बैग वाला वीडियो वायरल हो गया था. एक बैग मैच्योर बैग भी हो सकता है इस बारे में उन्होंने अच्छे से समझाया था. इस पर बाद काफ़ी मीम्स बने थे.

7. प्रज्ञा मेधा

2-3 साल की ये बच्ची कमाल के सुर लगाती है. इसके गाने के वीडियो देख लोग दंग रह जाते हैं. लता मंगेशकर का लग जा गले वाला गाना तो ख़ूब वायरल हुआ था.

8. कमलेश

कमलेश एक ऐसा बच्चा था जिसे नशे की लत थी वो टायर का पंचर बनाने वाले सॉल्यूशन को कपड़े में लगाकर सूंघता था. उसे एक डॉक्यूमेंट्री में फ़ीचर किया गया था. इसके बाद वो फ़ेमस हो गया था. फ़िलहाल वो पढ़ाई कर रहा है. एक वीडियो ने इन बच्चों को स्टार बना दिया.

Check Also

दो बदसूरत, एक्टर बनने की जुर्रत कैसे कर सकते हैं? जब ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह की तस्वीर देखकर भड़क गईं शबाना आज़मी

मित्रो जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया में बीते कुछ दशक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *