Breaking News
Home / बॉलीवुड / ” होटल बुलाकर प्रोड्यूसर ने पूछा था- क्या मेरे साथ रात बिताओगी?नीना गुप्ता ने खोला सच

” होटल बुलाकर प्रोड्यूसर ने पूछा था- क्या मेरे साथ रात बिताओगी?नीना गुप्ता ने खोला सच

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने करियर की शरुआत 1982 में की थी . नीना गुप्ता ने फिल्मों और धारावाहिकों दोनों में अभिनय किया है .नीना गुप्ता ने बहुत सी फिल्मो में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन दिया है .जिसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया . 1993 मे आई फिल्म ‘बाजार सीताराम’ फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाज़ा गया .1994 में आई फिल्म ‘वो छोकरी’ के लिए ‘ नीना गुप्ता को  ‘सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया. नीना गुप्ता ने हिंदी में के साथ साथ मलयालम फिल्मो में भी अभिनय किया है .

बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह नीना गुप्ता भी सुर्खियों में रही है लेकिन फिल्मो के लिए नही बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. नीना गुप्ता के फ़िल्मी जगत में कदम रखते ही उनके चर्चे होने लग गये थे .आज इस लेख में हम आपको बतायेंगे नीना गुप्ता ने अपने जीवन को लेकर कौन कौन से राज पर से पर्दा उठाया नीना ने क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से अफेयर और फिर सिंगल मदर के रूप में बेटी मसाबा गुप्ता को पालना, से लेकर बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना करने तक खुलकर बात की . नीना ये तक बताया कि प्रोड्यूसर ने किसी फिल्म के लिए उनको साथ सोने का ऑफर दिया था.

नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी रिलीज

कुछ समय पहले ही अभिनेत्री नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी रिलीज हुई जिसमे उन्होंने बहुत सी बातो का खुलासा किया है . नीना ने इसमें अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र किया है और इसके साथ ही बॉलीवुड के भी कई राज खोले इसमें नीना गुप्ता ने एक प्रोड्यूसर के बारे में भी बताया है . जो नीना की मजबूरी का फायदा उठाना चाहता था.नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने लॉन्च किया है .

ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

आज से पहले नीना गुप्ता ने अपने जिंदगीको लेकर जिन बातो का जिक्र तक नही किया ऑटोबायोग्राफी में उन बातों का भी खुलासा किया है.जव नीना गुप्ता अपनी पहचान बनाने के लिए बॉलीवुड में संघर्ष कर रही थी तो उस दौरान उन्हें एक साउथ इंडियन प्रोड्यूसर ने फोन करके नीना से मिलने की इच्छा जाहिर की थी . जिसके बाद नीना मुंबई के जुहू के पृथ्वी थिएटर में काम खत्म कर प्रोड्यूसर से मिलने चली गईं.

प्रोड्यूसर ने नीना को होटल में मिलने के लिए बुलाया

नीना गुप्ता को प्रोड्यूसर ने मुंबई के ही एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था. होटल पृथ्वी थिएटर के पास होने की वजह से नीना प्रोड्यूसर से मिलने के लिए तैयार हो गयी. नीना ने बताया जब प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने कमरे में मिलने के लिए बुलाया तो मुझे कुछ अजीब लगा और मैं सोचने लगी पता नही उसके दिल और दिमाग पता नही क्या चल रहा होगा .उस कमरे में जाने के लिए मेरा मन बिल्कुल नही था .मैं ये भी सोच रही थी कि मुझे उन्हें लॉबी में बुला लेना चाहिए.

काम ना मिलने के डर से रूम में चली गईं नीना

इस फिल्म को नीना खोना नही चाहती थी इसलिए वो प्रोड्यूसर से मिली जिस दौरान प्रोड्यूसर ने नीना को बहुत सी अभिनेत्रियों के बारे में बताया जिन्हें उन्होंने ही काम दिलाया था .फिर प्रोड्यूसर ने नीना से फिल्म में उनके रोल के बारे में बात की .दरअसल इस फिल्म में नीना को अभिनेत्री की दोस्त का रोल ऑफर किया गया था . जिसमें नीना को दिलचस्पी नहीं थी ऐसे में नीना ने कोई बहाना बनाकर वंहा से निकल जाने में ही समझदारी समझी .

उसकी बात सुन मेरा खून सूख गया’

रोल में दिलचस्पी न दिखाते हुए जब नीना ने होटल से वापिस जाने के लिए प्रोड्यूसर से इजाजत मांगी तो नीना की इस बात से प्रोड्यूसर बहुत आश्चर्यचकित हुए .और प्रोड्यूसर ने नीना से पूछा कहां जाना है तुमको क्या तुम यहां रात को रुकोगी नही . नीना ने बताया प्रोड्यूसर की ये बात सुनकर में ठंडी पड गयी और मेरा खून जैसे जम सा गया .इसके बाद प्रोड्यूसर ने नीना को उसका बैग देते हुए कहा कुछ भी करने के लिए तुम्हे मजबूर नहीं किया जायेगा .उसकी ये बाते सुनकर नीना वंहा से चली गयी .

Check Also

दो बदसूरत, एक्टर बनने की जुर्रत कैसे कर सकते हैं? जब ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह की तस्वीर देखकर भड़क गईं शबाना आज़मी

मित्रो जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया में बीते कुछ दशक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *