Breaking News
Home / बॉलीवुड / साधु हो या नेता सबने जबरदस्ती इन नायिकाओं को किया था किस

साधु हो या नेता सबने जबरदस्ती इन नायिकाओं को किया था किस

आपने कभी ऐसे विवादों के बारे में सुना है जिन विवादों में बहुत से साधू और खिलाडी का नाम आ चुका है उनमें से कुछ जानी मानी अभिनेत्रियाँ भी है देखिये उन विवादों के बारे में जो साधुओं से लेकर खिलाड़ियों से लेकर कैमरे में कैद हुई इन अभिनेत्रियों तक और इस पर उठे विवाद के बारे में आइये जानते है पूरा प्रकरण –

शिल्पा शेट्टी बहुत खराब हो गई-बॉलीवुड इंडस्ट्री इस तरह फैशन के मामले में सबसे आगे है। अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और खासकर अगर सार्वजनिक स्थान पर अभिनेत्रियों के साथ कोई कार्यक्रम होता है जो विवाद की ओर ले जाता है।

1. शिल्पा शेट्टी अप्रैल 2007 में रिचर्ड एड्स अवेयरनेस प्रोग्राम के लिए जयपुर आई थीं । इवेंट में बतौर गेस्ट शिल्पा और रिचर्ड पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान शिल्पा ने रिचर्ड का हाथ थाम लिया और स्टेज पर जाकर कुछ न कहने लगीं. फिर रिचर्ड ने शिल्पा शेट्टी के हाथ किया और फिर उन्होंने शिल्पा को जबरन पकड़ लिया और गाल पर थप्पड़ मार दिया। हालांकि इसके लिए रिचर्ड को माफी मांगनी पड़ी थी। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से जुड़ा एक और विवाद। शिल्पा शेट्टी को सार्वजनिक स्थान पर एक साधु ने किया। शिल्पा की तस्वीर की काफी आलोचना हुई थी।

2. आईपीएल के एक मैच के दौरान नजर आने वाली दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ मालिया किसी एक्ट्रेस या मॉडल के साथ अफेयर की चर्चा करती नजर आती हैं। उनका नाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, सोफी चौधरी, फ्रीडा पिंटो समेत कई मॉडल्स के साथ जुड़ चुका है। उनका वीडियो आईपीएल मैच के दौरान दीपिका के सामने आया था।

3. राखी सावंत साल 2006 में सिंगर मीका सिंह ने मॉडल और एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ रेप किया था . इसके बाद राखी भी नाराज हो गईं। वीडियो वायरल हो गया.हालांकि, घटना के बाद मीका सिंह ने कहा, ”भले ही मैंने ना कहा, राखी ने उसके मुंह पर केक रखा और मैंने बदला लेने के लिए ऐसा किया.”

4. बिपाशा बसु स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के अफेयर के कई मामले आपने सुने होंगे. उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा था। ये थी बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु। बिपाशा से उनकी मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी और वायरल हो रही तस्वीर के दौरान पूरी दुनिया का ध्यान रोनाल्डो और बिपाशा पर टिका था. 2007 में लिस्बन में एक समारोह आयोजित किया गया जिसमें रोनाल्डो को बिपाशा से इस कदर प्यार हो गया कि वह बैठ गए।

5. पूजा भट्ट महेश भट्ट ने बॉलीवुड को सारांश, अर्थ , सर, सड़क, आशिकी और ज़ख्म जैसी कई फिल्में दी हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा ये शहर की चर्चा हैं। 90 के दशक में, उन्हें महेश भट्ट की अपनी बेटी पूजा भट्ट को चाटते हुए एक तस्वीर मिली। महेश भट्ट को उनकी इस तस्वीर के लिए जान से मारने की धमकी भी मिली थी। लोगों ने उन पर भारतीय सभ्यता और समाज में गंदगी फैलाने का आरोप लगाया।

6.रेखा एक्ट्रेस रेखा ने एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का पर्दाफाश किया। उन्होंने इसे गाल पर नहीं बल्कि होठों के ठीक नीचे किया। बता दें, रेखा ऋतिक को अपने बेटे की तरह मानती हैं।

Check Also

IPS अधिकारी ने पकड़ ली अक्षय की गलती,बोले”ऐसे नही होता जनाब”

लम्बे लॉकडाउन के बाद सिनेमा घर बंद होने की वजह से बहुत सी फिल्मे रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *