Breaking News
Home / राजनीती / बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्ली से लौटते ही टीएमसी की बदली हवा

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्ली से लौटते ही टीएमसी की बदली हवा

बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने जबसे बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है तभी से ममता बनर्जी में प्रधान मंत्री बनने के इरादे साफ़ दिये दे रही है इसी चाह में ममता बनर्जी कांग्रेस सहित कई अन्य पार्टियों के साथ मिलकर पहल करने में जुट गई है। बीते दिनों ममता बनर्जी पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर थी। दिल्ली दौरे के दौरान उनके साथ लेखक और गायक जावेद अख्तर सहित कई नेता और अभिनेता देखे गए थे। तब ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया है था कि वे वि पक्ष का नेतृत्व करने में सक्षम है।

क्या ममता बनर्जी अभिमानी होती जा रही है?

दिल्ली दौरे से वापस बंगाल जाने के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के तेवर बदले बदले से दिख रहें है। अब वो टीएमसी समेत कई अन्य पार्टी के नेताओं को नसीहत दे रही है। आखिर नेत्री ममता बनर्जी ऐसा क्यों कर रही है? हो सकता है कि ममता बनर्जी को अन्य पार्टियों की सहमति मिलने के बाद अब वह कुछ ज्यादा ही अभिमानी बन गई हो। क्योंकि दिल्ली दौरे के बाद ही कुछ राजनीतिक विशेषज्ञ यह कयास लगाने लगे हैं कि ममता बनर्जी पीछे मुड़कर नहीं देखने वाली है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को वापस बंगाल जाने के बाद टीएमसी पार्टी (TMC Party) के एक नेता ने ध्यान देते हुए कुछ ऐसा कह दिया है जिसे जानने के बाद शायद आप खुश होंगे। आपको बता दें कि टीएमसी के एक विधायक ने अपनी पार्टी के दूसरे विधायक को हड्डी तो ड़ने की बात कह दी है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है वह वीडियो को देखने के साथ साथ अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से साझा भी कर रहे हैं। हुमायूं कबीर नाम के विधायक एक अन्य नेता जिनका नाम रबीउल आलम है। उसे नसीहत देते हुए कहते हैं कि अगर वह हमारे विधानसभा में आएगा तो हम उसे ऐसे जाने नहीं देंगे।

पार्टी द्वारा दिया गया कारण बताओ नोटिस जारी

अगर आपको हिमायू कबीर के बारे में बताते चले तो यह कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के नेता रह चुके हैं और फिलहाल टीएमसी पार्टी में हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद टीएमसी पार्टी (TMC Party) ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि इस तरह का बयान हमारे पार्टी के नेता नहीं दे सकते अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे लेकर उचित निर्णय लेंगे। रफीकुल चौधरी का कहना है कि उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को इस बयान के बारे में जानकारी दे दी है। वे इस पर उचित निर्णय ले सकते हैं। टीएमसी महासचिव पार्थ चटर्जी (Parth Chaterjee) ने भरतपुर के विधायक हुमायूं कबीर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Check Also

इस बार मुहर्रम पर नहीं निकलेगा ताजिया और जुलूस

हमारे देश में कई ऐसे त्योहार है जो हर साल बड़े धूम धाम से मनाये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *