Breaking News
Home / राजनीती / राकेश टिकैत करते रहे ममता का इंतज़ार, लेकिन वो नही आई मिलने

राकेश टिकैत करते रहे ममता का इंतज़ार, लेकिन वो नही आई मिलने

पिछले आठ महीनो से पंजाब और हरियाण के किसान दिल्ली सीमा पर धरना दिए बैठे है किसान नेता राकेश टिकैत किसानो की मांग को पूरा करने के लिए वहीँ किसानो के साथ जुटे हुए है इतने समय से किसानो की मांग को अनदेखा होते देख अब किसान दिल्ली की सीमा में घुस कर जंतर मंतर में धरना लगाए बैठे है इसी दौरान बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पांच दिन के लिए दिल्ली दौरे पर आई लेकिन ऐसे क्या हुआ कि, जिन किसानो ने ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री पद पर बिठाया था ममता उन किसानो से मिले बिना वापस बंगाल चली जाती है। चलिए जानते है

2024 की तैयारियो में जुटी ममता

दरअसल बीते दिनों बंगाल (Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर थी। दिल्ली दौरे के दौरान ममता बनर्जी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वि पक्षी नेताओं से भी मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चाएं की। इसी बीच बीते शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कृषि कानून के लिए बैठे किसानों के बीच यूपी गेट पर जाने वाली थी।

किसानों से बिना मिले ही बंगाल चली गई ममता

आपको बता दें कि 28 नवंबर से यह किसान यूपी गेट (UP Gate) पर बने हुए हैं। सुबह से शाम तक राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के साथ-साथ कई किसान ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का इंतजार करते रहे पर ममता बनर्जी किसानों से मिले बिना बंगाल वापस चली गई। ममता के नहीं जाने पर किसान ममता बनर्जी को लेकर कई धारणाएं भी बना रहे थे। कुछ लोग यह कयास लगा रहे थे कि ममता बनर्जी उनसे मिलने जरूर जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। क्योंकि बीते बृहस्पतिवार से ही दिल्ली गेट पर स्थित पुलिसकर्मी सतर्क हो गए थे।

यूपी गेट पर कुछ अनुचित होने की थी संभावना

आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को पुलिस को जानकारी मिली थी कि यूपी गेट पर कुछ असामाजिक तत्व अनुचित काम कर सकते हैं। शायद ममता बनर्जी को भी इस बात की जानकारी मिल गई थी इसलिए वह दिल्ली गेट जाना उचित नहीं समझी। क्योंकि वर्तमान समय में सुरक्षा सभी को प्यारी होती है। कोई बेवजह क्यों ऐसा काम करेगा जिससे कि उसके साथ कुछ ठीक-ठाक होने की संभावना ना हो।

Check Also

इस बार मुहर्रम पर नहीं निकलेगा ताजिया और जुलूस

हमारे देश में कई ऐसे त्योहार है जो हर साल बड़े धूम धाम से मनाये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *